हॉलीवुड की इन एक्शन फिल्मों ने दर्शक का जीता दिल, यहां देखे पूरी लिस्ट
हॉलीवुड की इन एक्शन फिल्मों ने दर्शक का जीता दिल, यहां देखे पूरी लिस्ट
Share:

हर साल की तरह साल 2019 के साथ ही ये दशक भी समाप्त होने जा रहा है.  वर्ष 2010 से लेकर 2019 तक फिल्म इंडस्ट्री में बहुत ज्यादा परिवर्तन देखने को मिला है तो आज हम बात कर रहे है इस दशक के समाप्त होने पर बेस्ट एक्शन फिल्मों के बारे में जो कि हर वर्ष हमें मिली व दर्शको का दिलों को जीतने में सफल साबित हुई है.

Star Trek (2009)

जे। जे। अब्राम के डायरेक्शन में तैयार हुई इस फिल्म में क्रिस पाइन, ज़ाचरी क्विंटो ब्रूस ग्रीनवुड जोई सलदाना जैसे सितारें नजर आए फिल्म में ग्रहों से लड़ने की कहानी है इस फिल्म ने 38.57 करोड़ डॉलर का धमाकेदार बिजनेस किया था वही फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी.

Iron Man 2(2010) 

वहीं जॉन फेवरू के डायरेक्शन में तैयार हुई इस फिल्म ने 62.39 करोड़ डॉलर की धमाकेदार कमाई की थी फिल्म में समाज में फैली बुराई से कैसे एक आयरन मैन लड़ता है कि कहानी दिखाई गई है. वही ये फिल्म इस वर्ष की हिट फिल्मों में से एक रही है जिसे दर्शको ने खास तौर पर पसंद किया है.

Mission Impossible: Ghost Protocol (2011)

ब्रेड पिट के डायरेक्शन में तैयार हुई ये इस दशक की टॉप एक्शन फिल्मो में से एक है जिसमें धमाकेदार एक्शन दिखाये गये है फिल्म ने 69.47 करोड़ डॉलर की कमाई की थी. वही बजट व एक्शन में फिल्म नं वन साबित हुई। जिसे दर्शको ने बहुत ज्यादा पसंद किया हैं.

Avengers (2012)

जॉस व्हेडन की इस फिल्म ने हर तरफ अपनी चर्चा बिखेर दी थी. फिल्म ने रिलीज होते ही अपना मुकाम पा लिया था वही फिल्म की स्टारकास्ट रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस इवान, मार्क रफलो क्रिस हेम्सवर्थ, स्कारलेट जोहानसन, जेरेमी रेनर भी बहुत ज्यादा हिट रहे फिल्म ने रिलीजिंग के बाद 151.9 करोड़ डॉलर का धमाकेदार बिजनेस किया था.

Iron Man 3 (2013) 

ये फिल्म वर्ष 2010 में रिलीज हुई आयरन मैन का तीसरा भाग है जो कि पहले व दूसरे भाग की तरह सुपरहिट फिल्म रही है. फिल्म में टोनी स्टार्क व विलेन मैंडरिन के धमाकेदार एक्शन सीन्स देखने को मिले है. वही इस फिल्म ने 121.5 करोड़ डॉलर की धमाकेदार कमाई की है. जिसे बहुत ज्यादा पसंद किया गया है.

एवलिन शर्मा ने इस अंतर्राष्ट्रीय शो को किया समाप्त, चैनल ने दिया बड़ा तोहफा

काइली जेनर का दिखा दिलकश अंदाज़, सोशल मीडिया पर शेयर की सेक्सी फोटो

रॉबी विलियम्स ने किया बड़ा खुलासा, बोले- 'मेरी ड्रग डीलर...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -