एवलिन शर्मा ने इस अंतर्राष्ट्रीय शो को किया समाप्त, चैनल ने दिया बड़ा तोहफा
एवलिन शर्मा ने इस अंतर्राष्ट्रीय शो को किया समाप्त, चैनल ने दिया बड़ा तोहफा
Share:

जर्मनी की राजधानी बर्लिन में जर्मन-इंडियन अभिनेत्री एवलिन शर्मा ने अपने अंतर्राष्ट्रीय शो यूरोमैक्स का एक सीजन सफलतापूर्वक खत्म कर दिया है, साथ ही उन्होंने यूरोप की जीवन शैली और संस्कृति के बारे में बताने वाली रोमांचक कहानियों वाले इस शो के लिए एक और वर्ष के लिए अपने अनुबंध का नवीनीकरण कर लिया है. जो उनके करियर को लेकर अहम ​कदम माना जा रहा है.

Decade 2019: इन हॉलीवुड कॉमेडी फिल्मों ने दर्शकों किया हँसा-हँसा कर लौट-पोट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अंतर्राष्ट्रीय जर्मन चैनल डीडब्ल्यू (डॉयचे वेले) एवलिन के सहाऊ भारतीय प्रशंसको को अपनी तरफ खींचता रहा है. फरवरी 2019 में उनके शो का पहला एपिसोड प्रसारित होने के बाद से उनके प्रशंसक काफी उत्साहित हैं. भारतीय फिल्म और टेलीविजन उद्योग में वेब सीरीज का दखल हो जाने के बाद एवलिन अपने प्रशंसकों के लिए यूरोप की बहुत ही खास पेशकश भारत में परोसने में सक्षम रही हैं.

इस मोडल ने शेयर की अपनी बोल्ड हाफ न्यूड तस्वीरें, जिसे देख फैंस की बढ़ी धड़कने

अपने बयान में खासतौर पर अभिनेत्री से होस्ट बनी एवलिन शर्मा कहती हैं, दुनिया भर के दर्शक मनोरंजन से कई और ज्यादा की चाह रखते हैं. हां, लोग मनोरंजन करना चाहते हैं, साथ ही वह सूचना, शिक्षा और प्रेरणा भी लेना चाहते हैं. हमारा जीवन एक गहन उद्देश्य के बिना अर्थहीन है, और मुझे लगता है कि दर्शक जल्द खत्म हो जाने वाले रोमांच से अधिक कारगर सामग्री के लिए तरस रहे हैं.खैर, अच्छी खबर यह है कि ये जवानी है दीवानी की अभिनेत्री ने यूरोमैक्स के लिए अपने कॉन्ट्रैक्ट को एक और रोमांचक वर्ष के लिए बढ़ा दिया है. इसी के साथ वह दर्शकों को और ज्यादा रोमांचित करने के लिए तैयार हैं.

काइली जेनर का दिखा दिलकश अंदाज़, सोशल मीडिया पर शेयर की सेक्सी फोटो

रॉबी विलियम्स ने किया बड़ा खुलासा, बोले- 'मेरी ड्रग डीलर...'अभिनेता एंड्रयू

डनबर का हुआ निधन, 'गेम ऑफ थ्रोन्स' में कर चुके हैं काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -