2,000 से भी कम में मिल रही ये 5 स्मार्टवॉच, जानिए क्या है खासियत
2,000 से भी कम में मिल रही ये 5 स्मार्टवॉच, जानिए क्या है खासियत
Share:

यदि आप किफायती कीमत में स्मार्टवॉच खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपके लिए तगड़े विकल्प लेकर आ चुके है जो आपके बजट में फिट हो सकते है, इतना ही नहीं इनमें धुआंधार फीचर्स भी दिए जा रहे है जो आपको पसंद आएंगे. boAt Wave Call Smart Watch को ग्राहक किफायती मूल्य में खरीद पाएंगे, इसमें आपको डेडिकेटेड Bluetooth Calling Chip, 1.69” HD डिस्प्ले और 150+ Watch Faces दिए जाते हैं. इसे ग्राहक 1,999 रुपये में खरीद पाएंगे. 

Fire-Boltt Phoenix Smart Watch कस्टमर के मध्य बहुत पॉपुलर ऑप्शन है और इसे खरीदने के इच्छुक कस्टमर को वॉच में Bluetooth Calling तो मिल ही रही है साथ ही इसमें 1.3" की डिस्प्ले,120+ Sports Modes के साथ IP67 Rating भी दी जा रही है. जिसका मूल्य  1,999 रुपये है.  Noise ColorFit Pulse Grand Smart Watch में आपको 1.69 इंच की डिस्प्ले भी दिया जा रहा है. ये वॉच 60 Sports Modes के साथ 150 Watch Faces समेत बेहतरीन हेल्थ फीचर्स से लैस है जो आपकी सेहत का ध्यान रखने में काम आने वाला है. बता दें कि इस स्मार्टवॉच का मूल्य 1,699 रुपये है.

Zebronics DRIP Smart Watch में आपको Bluetooth Calling, के साथ ही 1.69" का डिस्प्ले भी दिया जा रहा है. इतना ही नहीं इसमें आपको 100+ Sport Modes के साथ ही 4 built-in Games और Voice Assistant जैसे फीचर्स भी दिए जा रहे है. ये 1,799 रुपये में खरीदी जाने वाली है. Fire-Boltt Ninja 3 Smartwatch अमेजन पर उपलब्ध है जिसमें कस्टमर को Full Touch 1.69 इंच का डिस्प्ले मिल जाता है और जिसमे आपको 60 Sports Modes मिलते हैं और जिसमे IP68 रेटिंग, Sp02 ट्रैकिंग के साथ 100 से अधिक क्लाउड बेस्ड वॉच डफेस मिल जाते हैं. जिसका मूल्य सिर्फ 1,799 रुपये है. 

तेजी से दौड़ेगा नेट, बस अपने Wifi में कर दें ये सेटिंग

अब अश्लील वीडियो बनने वाले जाएंगे जेल! जानिए कैसे

हंगामा मचाने आ रहा Jio का नया प्लान, एक बार रिचार्ज करने पर मिल रही ये सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -