दीप सिद्धू के अंतिम संस्कार में उमड़ा जन सैलाब, रो-रोकर बुरा हुआ बहन का हाल
दीप सिद्धू के अंतिम संस्कार में उमड़ा जन सैलाब, रो-रोकर बुरा हुआ बहन का हाल
Share:

पंजाबी फिल्मों के मशहूर अभिनेता दीप सिद्धू की सड़क दुर्घटना में मौत के पश्चात पर‍िवार पर दुख का पहाड़ टूट गया है. दीप अपने घर का सबसे बड़ा बेटा था. उनके दो एवं भाई हैं-मंदीप सिंह और नवदीप सिंह. दीप की एक बहन है किरणजीत कौर. इनके अतिरिक्त दीप सिद्धू अपने पीछे पत्नी नम्रता तथा 11 वर्षीय बेटी को अकेला छोड़ गए हैं. दीप सिद्धू की लुधियाना में अंत्येष्टि की गई है.

वही दीप सिद्धू को अंदिम विदाई देने के लिए जन सैलाब उमड़ा। युवाओं के हाथों में दीप सिद्धू की फोटोज थी। युवा अंतिम संस्कार तक दीप सिद्धू अमर रहे के नारे लगाते रहे। लुधियाना के थरिके श्मशान घाट पर उनकी अंत्येष्टि की गई। दीप सिद्धू की अंतिम विदाई के मौके पर आंखों में आंसू लिए परिवार वाले उपस्थित रहे। हजारों की संख्या में युवा हाथों में दीप सिद्धू की फोटो लेकर पहुंचे। वे अंत्येष्टि की प्रक्रिया पूरी होने तक दीप सिद्धू अमर रहे के नारे लगाते रहे।

वही दीप के भाई मंदीप सिंह पेशे से अधिवक्ता हैं. सबसे छोटा भाई नवदीप कनाडा में रहता है. दीप अपनी बहन किरणजीत के सबसे अधिक नजदीक थे. किरणजीत ने मीडिया से चर्चा में अपनी भाई को खोने का दुख जताया है. उन्होंने कहा- 'मेरे वीर (भाई) हीरा थे. बस एक फ़ोन करो तो वो आ जाते थे. बचपन की कई यादें हैं जो हमने खेतों में खेलते, झूलों में झूलते गुजारी है. वो बहुत खुशमिजाज शख्स थे जिन्होंने कम समय में बुलंद‍ियों को छुआ. वे हमेशा दूसरों की सहायता के लिए तैयार रहते थे. लाल किला हिंसा के पश्चात् लोगों ने उन्हें बदनाम करने का प्रयास किया मगर वो बेकसूर थे.'

पति संग डेट नाइट पर पहुंचीं श्रद्धा आर्या, सिजलिंग लुक ने खींचा फैंस का ध्यान

निया शर्मा के लुक ने एक बार फिर लूटी महफ़िल, तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश

शादी के बंधन में बंधने जा रही है ये मशहूर एक्ट्रेस, बॉयफ्रेंड संग इस दिन लेंगी सात फेरे!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -