इंदौर में मौलवी के बयान पर मचा बवाल, सफाईकर्मियों ने नहीं किया काम
इंदौर में मौलवी के बयान पर मचा बवाल, सफाईकर्मियों ने नहीं किया काम
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर नगर निगम के सफाईकर्मियों के खिलाफ मौलवी के बयान के वीडियो पर विवाद थम नहीं रहा है। बृहस्पतिवार को चंदन नगर क्षेत्र के सफाईकर्मियों ने इस बयान के विरोध में हड़ताल की। विरोध स्वरूप चंदन नगर क्षेत्र में प्रतिदिन कचरा उठाने के लिए पहुंचने वाले कचरा कलेक्शन वाहन भी आज नहीं पहुंचे। सभी सफाईकर्मियों ने चंदन नगर चौराहे पर इकट्ठा होकर नारेबाजी की। साथ ही मौलाना के सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने की मांग रखी।

बुधवार को चंदन नगर क्षेत्र में एक मौलाना का वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में मौलवी सफाईकर्मी एवं वाल्मीकि समाज पर अशोभनीय टिप्पणी कर रहा है। सफाईकर्मी मौलवी की हरकत पर गुस्सा हैं। उन्होंने चंदन नगर थाना में प्रकरण भी दर्ज करवाया है। इंदौर के महापौर पुष्यमित्र भार्गव को भी मामले में शिकायत की गई है। अपराधी का नाम शादाब उर्फ हाफिज निवासी चंदन नगर बताया जा रहा है। मामले में शहर महापौर ने भी गुस्सा जताते हुए, कड़ी कार्रवाई करने की बात कही थी। हालांकि बुधवार देर रात को मौलाना ने माफी मांग ली थी। 

भाषण देते हुए मौलवी ने कहा कि अब चंदन नगर में तमाशा नहीं होने देंगे। बहन-बेटियों को अब सुबह कचरा नहीं उठाने देंगे। उनसे कहेंगे कि हम पैसा भरते हैं। महीने का 60 रुपया मुंह पर मारेंगे। कचरे की डाली उठाकर तू डालेगा। हमारी बहन-बेटियां कचरा नहीं डालेंगी। मौलवी ने यह भी कहा कि हमारी भाभी, बहने, मां, बेटियां कचरा डालती हैं तो उनकी कमीज ऊंची हो जाती। उनका पेट नजर आता है। ये गंदी नजर से उन्हें घूरकर देखते हैं। मौलवी वाल्मिकी समाज के संबंध में अभद्रता भाषा का इस्तेमाल करते हुए टिप्पणी कर रहा है। मामले में नगर निगम के वाल्मिकी समाज सफाई कर्मचारी संघ के उपाध्यक्ष सुभाष धौलपुर ने चंदननगर थाना में FIR दर्ज करवा दी है।

'जो राहुल गांधी के साथ किया, वही राघव चड्ढा के साथ करना चाह रही भाजपा..', AAP का बड़ा आरोप

'फ़ौरन रोका जाए ज्ञानवापी का ASI सर्वे..', कोर्ट पहुंची अंजुमन इंतजामिया मस्जिद कमेटी, मीडिया में तस्वीरें दिखाने पर प्रतिबंध

I.N.D.I.A गठबंधन में अभी से पड़ने लगी फूट ? AAP से गठबंधन को लेकर कांग्रेस नेता का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -