छात्रा का यौन उत्पीड़न कर निलंबित हुआ था केरल यूनिवर्सिटी का प्रोफेसर इफ्तिखार, अब पार्क में महिला के साथ गंदी हरकत करते धराया
छात्रा का यौन उत्पीड़न कर निलंबित हुआ था केरल यूनिवर्सिटी का प्रोफेसर इफ्तिखार, अब पार्क में महिला के साथ गंदी हरकत करते धराया
Share:

कन्नूर: केरल केंद्रीय विश्वविद्यालय के एक सहायक प्रोफेसर को जिले के एक मनोरंजन पार्क में एक महिला का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आज मंगलवार को कहा कि, आरोपी इफ्तिकार अहमद बी, जो पड़ोसी कासरगोड में केंद्रीय विश्वविद्यालय में अंग्रेजी पढ़ाते हैं, को सोमवार को महिला की शिकायत के आधार पर विस्मया मनोरंजन पार्क से रंगे हाथों पकड़ा गया था।

पुलिस ने कहा कि उन्हें एक स्थानीय अदालत ने रिमांड पर लिया और जेल भेज दिया गया। यह घटना तब हुई जब 22 वर्षीय शिकायतकर्ता और उसके परिवार के सदस्य मनोरंजन पार्क में वेव पूल में समय बिता रहे थे। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि, "शुरुआत में महिला को लगा कि प्रोफेसर का व्यवहार गलती से हुआ है। लेकिन, जब आरोपी ने वही दुर्व्यवहार दोहराया, तो उसने सार्वजनिक रूप से उसके खिलाफ प्रतिक्रिया व्यक्त की।"  प्राप्त जानकारी के आधार पर, तालिपरम्बा पुलिस पार्क में पहुंची और विवरण एकत्र किया।

पुलिस ने कहा कि महिला अपने बयान पर कायम रही और अहमद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिसे जल्द ही हिरासत में ले लिया गया और बाद में उसकी गिरफ्तारी दर्ज की गई। अहमद पर लगाई गई धाराओं में आईपीसी की धारा 354 (महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाना) और 354 ए (यौन उत्पीड़न) शामिल हैं। पुलिस ने कहा कि अहमद पहले से ही सेंट्रल यूनिवर्सिटी की एक छात्रा द्वारा इसी तरह की यौन उत्पीड़न की शिकायतों का सामना कर रहा था।

बता दें कि, पिछले साल बाकेल पुलिस द्वारा दर्ज एक मामले के आधार पर, उन्हें कुछ समय के लिए विश्वविद्यालय से निलंबित कर दिया गया था। विश्वविद्यालय द्वारा निलंबन रद्द किए जाने के बाद वह हाल ही में फिर से सेवा में शामिल हुए।

दिल्ली के इनकम टैक्स ऑफिस में भड़की भीषण आग, दमकल विभाग की 21 गाड़ियां मौके पर पहुंची

शराब घोटाले में पूरी AAP को आरोपी बनाएगी ED ! सुप्रीम कोर्ट ने कहा था- जब पार्टी को रिश्वत का पैसा मिला, तो वो आरोपी क्यों नहीं ?

चंडीगढ़ से कांग्रेस उम्मीदवार मनीष तिवारी ने दाखिल किया नामांकन, बोले- भाजपा को 150 सीट भी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -