'जग्गा जासूस' से गोविंदा का पत्ता हुआ कट
'जग्गा जासूस' से गोविंदा का पत्ता हुआ कट
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है निर्देशक अनुराग बासु के बारे में जो के अपनी आगामी फिल्म 'जग्गा जासुस' के कारण चर्चाओं में चल रहे है. जी हाँ, बता दे कि, रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की मोस्टअवेटेड मूवी 'जग्गा जासूस' के पूर्व में कुछ सॉन्ग व दो ट्रेलर भी रिलीज हो गए है जिन्हे की खासा पसंद किया जा रहा है. अब इस फिल्म में हमे रणबीर व कैटरीना कैफ के अलावा एक और दिग्गज अभिनेता नजर आने वाला है हम बात कर रहे है अभिनेता गोविन्दा के बारे में.

जी हां, पता चला है कि फिल्म में बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता गोविंदा भी नजर आने वाले है. लेकिन अब यह कन्फर्म हो गया है की फिल्म में अब गोविंदा हमे नजर नहीं आने वाले है. जी हां बता दे कि, इस फिल्म के बारे में पहले यह कहा जा रहा था गोविंदा फिल्म में कैमियो रोल में दिखेंगे लेकिन अब फिल्म के मेकर्स ने साफ किया है कि गोविंदा फिल्म में नहीं दिखाई देंगे.

बात करते हुए फिल्म के डायरेक्टर अनुराग बसु ने कहा, 'पहले फिल्म में गोविंदा का कैमियो रखा जाना था और इसका पोस्टर भी हमने जारी किया था लेकिन अब फिल्म में गोविंदा का रोल नहीं दिखाई देगा.' बसु ने बताया कि पहले गोविंदा के साथ कुछ सीन की शूटिंग भी की गई थी लेकिन लगातार कई साल लटके रहने पर फिल्म की कहानी में भी बदलाव किया गया और कहानी में फिर उस रोल की जरूरत ही बाकी नहीं रह गई. 

अक्षय की 'गोल्ड' का विदेशी धरती पर हुआ श्रीगणेश....

दिशा की बोल्ड दशा....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -