'JDU में बड़ी टूट होने वाली है', उपेंद्र कुशवाहा के बयान ने मचाई खलबली
'JDU में बड़ी टूट होने वाली है', उपेंद्र कुशवाहा के बयान ने मचाई खलबली
Share:

पटना: जदयू से अलग होकर नई पार्टी बनाने वाले उपेंद्र कुशवाहा ने जनता दल यूनाइटेड के भविष्य को लेकर एक बड़ा दावा किया है। बृहस्पतिवार की देर शाम राष्ट्रीय लोक जनता दल के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह से मुलाकात की। तत्पश्चात, शुक्रवार को कुशवाहा पटना पहुंचे एवं दावा किया है कि जदयू में बड़ी टूट होने वाली है। उन्होंने नीतीश कुमार को लेकर भी सवाल उठाए।

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि जदयू के भीतर प्रत्येक नेता डरा हुआ है और यही कारण है कि हर किसी ने कहीं ना कहीं अपना कनेक्शन जोड़ रखा है जिससे जब जदयू की नाव डूबने लगे तब वह कहीं और निकल जाएं। जदयू के नेताओं ने अलग-अलग पार्टियों में अपना संपर्क बना रखा है। जब पार्टी डूबने लगेगी तो पता चल जाएगा कि कौन कहां जाएगा, मगर यह बात तय है कि सबने अपना ठिकाना तलाश कर रखा है। ऐसे लोगों को मालूम है कि जदयू अब डूबने वाली नाव है। जदयू को डूबने से अब दुनिया की कोई ताकत नहीं बचा सकती। वही विपक्षी एकजुटता को लेकर सीएम नीतीश कुमार की ओर से किए जा रही कोशिश को लेकर कुशवाहा ने कहा कि अभी देखते जाइए। यह सब कुछ बोलते-बोलते वर्ष 2024 निकल जाएगा। नीतीश कुमार का दौर निकल चुका है, जब समय था तब उन्होंने उसका सही तरीके से उपयोग नहीं किया। यदि नीतीश कुमार अपने समय का उपयोग सही तरीके से करते तो ऐसी कोई संभावना बन सकती थी मगर आज की दिनांक में वो जहां खड़े हैं उनका और उनकी पार्टी का आधार नहीं है। नीतीश कुमार किसके साथ खड़े हैं यह बात देखनी चाहिए। 

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार विपक्षी एकजुटता को लेकर सब कुछ दिखाने के लिए कर रहे हैं, जिससे उनकी पार्टी को लोगों को लगे कि कुछ हो रहा है। उपेंद्र ने विपक्षी एकजुटता को असंभव बताया है। उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि नीतीश कुमार क्या कोई भी ममता बनर्जी, अरविंद केजरीवाल एवं केसीआर से जाकर मुलाकात कर सकता है, इससे क्या होता है? बिहार में कांग्रेस और राजद के साथ इनका महागठबंधन है। दिल्ली में मुलाकात के पश्चात् ना तो लेफ्ट की तरफ से कोई बयान आया और ना ही केजरीवाल की तरफ से। कुशवाहा ने एक बार फिर खुले तौर पर यह कहा कि 2024 में पीएम नरेंद्र मोदी के सामने कोई चुनौती नहीं नजर आ रही है, विपक्ष चुनौती देने की स्थिति में है कि नहीं।

'मैं BJP नेताओं की छाती पर मूंग दलता रहूंगा', दिग्विजय सिंह

सच बोलने के कारण राहुल गांधी की सदस्यता गई और सच बोलने के लिए ही उन्हें बंगला खाली करना पड़ा ?

एम गहलोत के साथ मिलीभगत के पायलट के आरोप पर वसुंधरा राजे ने किया करारा पलटवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -