बिहार में मचा हाहाकार! प्रसाद खाने के बाद बीमार पड़े दर्जनों लोग, हुए भर्ती
बिहार में मचा हाहाकार! प्रसाद खाने के बाद बीमार पड़े दर्जनों लोग, हुए भर्ती
Share:

खगड़िया: बिहार के खगड़िया जिले में प्रसाद खाने के पश्चात् 30 से ज्यादा लोग बीमार पड़ गए, जिन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। जिसमें महिलाएं और बच्चे भी सम्मिलित हैं। बीमार व्यक्तियों को एंबुलेंस से सदर हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां उनकी स्थिति स्थिर बनी हुई है। मामले की खबर प्राप्त होते ही जिले के कलेक्टर डॉक्टर आलोक रजंन घोष सदर हॉस्पिटल पहुंचे तथा बीमार व्यक्तियों का हाल-चाल जाना। 

कलेक्टर ने डॉक्टर एवं अस्पताल प्रबंधन को बीमारों के उपचार के लिए कई निर्देश दिए। बीमार व्यक्तियों के परिवार वालों के अनुसार, सैदपुर गांव के वार्ड नंबर 11 में प्रकाश शर्मा के घर भगवान सत्यनारायण पूजा का आयोजन हुआ था, जिसमें आसपास के लोग सम्मिलित हुए थे। वही पूजा के पश्चात् लोगों ने प्रसाद खाया जिसके बाद उनकी सेहत बिगड़ गई। एक साथ कई लोग बीमार हो गए। रोगियों का आँकड़ा बढ़ने के बाद 3 एम्बुलेंस से गांव के लोगों को हॉस्पिटल पहुंचाया गया।

कलेक्टर ने हॉस्पिटल पहुंचकर बीमारों से मुलाकात की तथा इसे फूड प्वाइजनिंग का मामला बताया। उन्होंने कहा, पूजा का प्रसाद खाने से 30 से 32 लोग बीमार हुए हैं। अभी 27 से 28 व्यक्तियों को सदर हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है तथा इनका आंकड़ा बढ़ सकता है। हालात नियंत्रण में हैं। सभी को दस्त एवं उल्टी हो रही है।

भारत की रूसी तेल की मासिक खरीद यूरोप की तुलना में कम है: जयशंकर

कोविड अपडेट: भारत में पिछले 24 घंटों में 796 नए मामले, 19 मौतें

Uber India ने ईंधन की बढ़ती लागत का मुकाबला करने के लिए कैब किराए में 12 प्रतिशत की वृद्धि की घोषणा की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -