'हमारे धर्म में झटका मीट खाने का विधान है', आखिर ऐसा क्यों बोले गिरिराज सिंह?
'हमारे धर्म में झटका मीट खाने का विधान है', आखिर ऐसा क्यों बोले गिरिराज सिंह?
Share:

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में झटका मीट की दुकान खुली है। इस दुकान का प्रचार प्रसार स्वयं यहां के सांसद एवं भारतीय जनता पार्टी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह कर रहे हैं। उन्होंने स्वयं अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस दुकान का पोस्टर साझा किया है। सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं के लिए गिरिराज सिंह ने लिखा है कि इस प्रकार की दुकान खोलने के लिए बहुत वक़्त से मांग आ रही थी। ऐसे में उन्होंने कई लोगों से बात कर इस प्रकार की दुकान खोलने के लिए प्रोत्साहित किया।

उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है कि गिरिराज अमर झटका मीट शॉप के नाम से यह तो पहली दुकान है। शीघ्र ही इस प्रकार की और भी दुकानें खुलेंगी तथा वह स्वयं इन दुकानों का प्रचार करेंगे। उन्होंने इस दुकान को खोलने के लिए दुकान मालिक अमर की प्रशंसा की है। इस दुकान का उद्घाटन करते हुए सांसद गिरिराज सिंह ने लोगों को संबोधित भी किया। उन्होंने कहा कि हमारे धर्म में झटका मीट खाने का विधान है तथा इन दुकानों से हमें झटका मीट गारंटी के साथ मिलेगी। वही इसके अतिरिक्त इन दुकानों पर मुर्गा एवं अंडा भी थोक रेट में मिल जाएगा। उन्होंने कहा कि जिनके धर्म में हलाल खाना लिखा है, वो खाएं। वह किसी को मना नहीं करने जाएंगे। 

सांसद गिरिराज सिंह ने कहा कि इस दुकान पर शादी पार्टी के लिए भी ऑर्डर लिया जाएगा तथा आवश्यकता के अनुसार, यहां से सप्लाई भी दी जाएगी। बता दें कि गिरिराज सिंह भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता माने जाते हैं। उन्होंने इस दुकान का उद्घाटन करते हुए अपना तेवर दिखाया। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि वो अपने धर्म की रक्षा करें, हम अपने धर्म के अनुसार, काम करेंगे। इसी के साथ उन्होंने हिन्दु समाज के लोगों से अपील की कि वो लोग झटका मीट ही खाएं। गिरिराज सिंह का यह पोस्ट इस वक़्त सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। लोग इस पोस्ट पर कई प्रकार का कमेंट करते हुए शेयर एवं रीपोस्ट भी कर रहे हैं।

व्यापम घोटाले में आखिर आ ही गया फैसला, कोर्ट ने 7 दोषियों को सुनाई 7 साल की सजा, 12 बरी

लीक हो गया उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती का पेपर ? खबरों पर बोर्ड ने खुद दिया जवाब

'उनसे मिलकर ट्रॉमा में हैं बेटियां', महाभारत फेम नीतीश भारद्वाज की पत्नी ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -