'कुछ लोग होते हैं, जो भीड़ में भी...', वरुण गांधी ने शेयर की माँ मेनका की तस्वीर, लिखा शानदार कैप्शन
'कुछ लोग होते हैं, जो भीड़ में भी...', वरुण गांधी ने शेयर की माँ मेनका की तस्वीर, लिखा शानदार कैप्शन
Share:

लखनऊ: भाजपा सांसद वरुण गांधी ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां मेनका गांधी के लिए एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह अन्य सांसदों के साथ ग्रुप फोटो के लिए पोज देती नजर आ रही हैं। मेनका गांधी को शशि थरूर, रविशंकर प्रसाद, हर्ष वर्धन, सौगत रॉय और महुआ मोइत्रा जैसे सांसदों के साथ खड़ा देखा गया है। जबकि अन्य सांसद बातचीत में लगे हुए हैं या कैमरे से दूर देख रहे हैं, मेनका गांधी अकेली हैं, जो सीधे कैमरे की ओर देख रही हैं और मुस्कुरा रही हैं।

 

तस्वीर के साथ, वरुण गांधी ने कैप्शन में लिखा है कि, "कुछ लोग ऐसे होते हैं जो किसी भी भीड़ में अलग दिखते हैं...मां।" मेनका गांधी जहां उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से सांसद हैं, वहीं वरुण गांधी पीलीभीत का प्रतिनिधित्व करते हैं। बता दें कि, इस साल की शुरुआत में, वरुण गांधी ने नए संसद भवन के उद्घाटन के दिन अपनी मां के साथ एक सेल्फी भी साझा की थी। दो सेल्फी पोस्ट करते हुए, वरुण गांधी ने लिखा था कि 'हमारे नए संसदीय परिसर के उद्घाटन के इस ऐतिहासिक अवसर पर, मैंने वर्तमान लोकसभा के सबसे वरिष्ठ सदस्य से एक साथ कुछ सेल्फी लेने का अनुरोध किया।'

 

कुछ दिन पहले वरुण गांधी ने भी अपने पिता पूर्व सांसद संजय गांधी को उनकी 77वीं जयंती पर श्रद्धांजलि दी थी. उन्होंने एक पोस्ट में लिखा था कि, 'मेरे पिता की मृत्यु तब हो गई थी, जब वह 33 वर्ष के थे। वह असाधारण ताकत, दूरदर्शिता और जीवन शक्ति के व्यक्ति थे। आज, उनकी 77वीं जयंती पर, मैं हमारी मातृभूमि के प्रति उनकी प्रतिबद्धता, और भारत को हमारे सपनों का देश बनाने के लिए उनके अटूट समर्पण और अथक प्रयासों को सलाम करता हूं... और मैं उनके अधूरे मिशन को हासिल करने का प्रयास करने का संकल्प लेता हूं... जय हिंद जय भारत।'' बता दें कि, संजय और मेनका गांधी की शादी 1974 में हुई। वरुण गांधी का जन्म 1980 में हुआ था, उनके पिता की एक विमान दुर्घटना में मृत्यु से मात्र तीन महीने पहले।

'हलाल नहीं, केवल झटका मांस खाएं..', बिहार में हिन्दुओं से केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की अपील

आतंकवाद पर शिकंजा ! दक्षिण भारत में जिहादियों के 19 ठिकानों पर NIA की रेड, तलाशी जारी

'देश के लिए दान दीजिए..' लोकसभा चुनाव के लिए जनता से चंदा मांग रही कांग्रेस, 138 रुपए के लिए घर-घर जाएंगे कार्यकर्ता !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -