फिर दिखाया श्रीदेवी ने अपनी खूबसूरती का जलवा
फिर दिखाया श्रीदेवी ने अपनी खूबसूरती का जलवा
Share:

बॉलीवुड की दिवा श्रीदेवी हमेशा अपने स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती है. इन दिनों गोवा में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल IFFI 2017 चल रहा है. जिसमे श्रीदेवी ने ब्लैक कलर का अनारकली सूट पहना था साथ में उन्होंने स्मोकी मेकअप किया था. इस लुक में श्रीदेवी ने बन हेयर स्टाइल बनाई हुई है, जिसमे वह बहुत ही शानदार लग रही थी.

इस ख़ास मौके पर अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए श्रीदेवी ने कहा कि, "ये मेरे लिए सम्मान की बात है कि इंडियन पैनोरमा सेक्शन का उद्घाटन मुझे करने का मौका मिला. पैनोरमा सेक्शन अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह का सबसे अहम और दिलचस्प हिस्सा है." उन्होंने आगे कहा कि, "मैंने अब तक कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया है, लेकिन फिल्म महोत्सव का यह हिस्सा मुझे हमेशा से बहुत पसंद रहा है."

बता दे कि, पैनोरमा सेक्शन के उद्घाटन में 'पुष्कर पुराण' और 'पीहू' जैसी फिल्मों का प्रदर्शन किया गया था. श्रीदेवी ने अपने फ़िल्मी करियर में कई अनगिनत फिल्में की. अपने करियर के दौरान उन्होंने कई दमदार रोल किए और कई मजबूत फीमेल किरदार को पर्दे पर बेहतरीन तरीके से पेश किया और मुख्यधारा के सिनेमा के अलावा उन्होंने कई आर्ट फिल्मों मे भी काम किया जिसे भारत में पैरलल सिनेमा कहा जाता हैै. उन्हें तीन बार फिल्मफेयर पुरस्कार मिल चुका है.

ये भी पढ़े

रजनीकांत ने तय की राजनीतिक पारी की समयसीमा

हिंदू और मुस्लिम समुदायों के बीच शांति रखना चाहता हूँ- गोविंद नामदेव

शून्य से शिखर तक रजनी का कांति पूर्ण सफर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -