फिर दुल्हन के लिबाज में नजर आई करीना
फिर दुल्हन के लिबाज में नजर आई करीना
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान हमेशा अपने फैशन और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती है. हाल ही में वह फैशन डिजाइनर विक्रम फडनीज के फैशन शो में शो स्टॉपर बनकर नजर आईं. इस शो में करीना ने बेबी पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ था. साथ ही लहंगे पर हैवी ब्राइडल ज्वैलरी और मिनिमल मेकअप किया है, जिसमे करीना बेहद ही खूबसूरत लग रही है.

जानकारी के लिए बता दे कि, प्रेग्नेंसी के दौरान भी करीना ब्राइडल लुक में नजर आई थीं. इस दौरान उन्होंने मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक किया था. हालांकि ये पहली बार नहीं है जब करीना अपने स्टाइल को लेकर सुर्खियों में है इससे पहले भी वह कई बार अपनी खूबसूरती का जलवा देखा चुकी है. बात करे करीना की आने वाली फिल्मों के बारे में तो वह बहुत ही जल्द फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आने वाली है. इस फिल्म में करीना के साथ अभिनेत्री सोनम कपूर स्वरा भास्कर, शिखा तल्सानिया भी मुख्य भूमिका में नजर आएगी.

गौरतलब है कि, फिल्म की रिलीज डेट आगे कर दी गई है. इससे पहले फिल्म मई में रिलीज होने वाली थी. इस फिल्म की सह-निर्माता सोनम कपूर की बहन रिया कपूर, एकता कपूर और निखिल द्विवेदी हैं. हाल ही में सोनम कपूर ने इस फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया है. इस फिल्म में करीना के साथ टीवी और वेब सीरीज के मशहूर एक्टर सुमित व्यास दिखाई देंगे.

ये भी पढ़े

क्या? आपने देखी सोनाक्षी सिन्हा की हमशक्ल

'भारत' को लेकर अली अब्बास का बड़ा बयान

न्यूयॉर्क की सड़कों पर किस करती नजर देसी गर्ल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -