फिर तेवर में आई नवनीत राणा, उद्धव ठाकरे को किया चैलेंज करते हुए बोली- 'हिम्मत है तो मेरे सामने लड़कर दिखाइए'
फिर तेवर में आई नवनीत राणा, उद्धव ठाकरे को किया चैलेंज करते हुए बोली- 'हिम्मत है तो मेरे सामने लड़कर दिखाइए'
Share:

अमरावती: रविवार को अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा को लीलावती हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। हॉस्पिटल से बाहर आते समय उनके हाथ में हनुमान चालीसा नजर आई। उन्होंने हॉस्पिटल से बाहर आने के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए नवनीत राणा ने कहा कि हनुमान चालीसा पढ़ने के लिए मैं 14 दिन तो क्या 14 वर्ष भी जेल में रहने को तैयार हूं। उन्होंने कहा कि मैं सीएम उद्धव ठाकरे को चुनौती देती हूं कि वे महाराष्ट्र में कहीं से भी चुनाव लड़ें तथा मैं उनके खिलाफ खड़ी होऊंगी। 

नवनीत राणा ने कहा कि आने वाले निगम चुनाव में मैं पूरी ताकत के साथ लोगों के बीच जाऊंगी। उन्होंने बोला कि आने वाले वक़्त में महाराष्ट्र के लोग उद्धव ठाकरे को बताएंगे कि हनुमान का नाम और राम का नाम लेने वालों को परेशान करने का क्या नतीजा होता है। नवनीत राणा ने कहा कि कोर्ट के आदेश का मैं सम्मान करूंगी किन्तु सरकार ने मेरे खिलाफ जो अत्याचार किया है, उसके खिलाफ मैं उठाऊंगी।

वही हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किए जाने से पहले सांसद नवनीत राणा ने रविवार को बोला कि हम लड़ने के लिए कृतसंकल्प हैं। सीएम हम पर दबाव बनाकर कार्रवाई कर रहे हैं। सीएम किसी से नहीं मिलते, प्रदेश का दौरा नहीं करते, जिले मंत्रालय में नहीं आते। यह कभी पता नहीं चलता कि महाराष्ट्र में सीएम है या नहीं। हम एक से दो दिन में परेशानी की रिपोर्ट दिल्ली को देंगे। आपको बता दें कि 6 मई को सांसद नवनीत राणा 5 मई को 13वें दिन जेल से रिहाई प्राप्त हुई थी। जेल से रिहा होने के बाद नवनीत राणा मेडिकल चेकअप के लिए लीलावती हॉस्पिटल पहुंचीं। यहां चेकअप के बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। 

नीतीश के मंत्री के बयान पर भड़के जगदानंद, बोले- 'लालू जेल से मुक्त हुए हैं...'

बिहार के विकास वाले बयान को लेकर प्रशांत किशोर पर बरसे तेजस्वी, बोले- कौन हैं PK?

केजरीवाल आवास के बाहर भाजपा का हल्ला बोल, हिरासत में लिए गए कई कार्यकर्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -