'उनका हीरो जानवर की तरह हरकतें करता है...', एनिमल पर फूटा IAS कोच विकास दिव्यकीर्ति का गुस्सा
'उनका हीरो जानवर की तरह हरकतें करता है...', एनिमल पर फूटा IAS कोच विकास दिव्यकीर्ति का गुस्सा
Share:

मशहूर फिल्म डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल के कॉन्टेंट को लेकर लोग 2 भागों में बंटे हैं। कुछ लोगों को फिल्म बहुत पसंद आई वहीं कई लोग इसकी बुराई कर चुके हैं। अब IAS कोच विकास दिव्यकीर्ति उर्फ विकास सर ने फिल्म पर अपना पक्ष रखा हैं। उनका कहना है कि फिल्म वल्गर है। विकास सर ने कहा कि फिल्म में निर्देशक ने दिखाया है कि उनका हीरो जानवर की भांति हरकतें करता है। बस पैसे कमा लिए।

विकास दिव्यकीर्ति एजुकेटर एवं यूट्यूब मोटिवेटर हैं। वह समाज के कई मुद्दों पर अपने विचार रखते रहते हैं तथा युवाओं को सीख देते हैं। अपने एक इंटरव्यू के चलते उन्होंने फिल्म एनिमल पर बोला। विकास ने कहा, एनिमल जैसी फिल्म हमारे समाज को 10 वर्ष पीछे ले जाती है। ऐसी फिल्म नहीं बनाई जानी चाहिए। आपने पैसे कमा लिए। आपने दिखाया कि आपका हीरो जानवर की भांति बर्ताव कर रहा है। कुछ सोशल वैल्यू होनी चाहिए या लोग सिर्फ फाइनैंशियल वैल्यू के लिए काम कर रहे हैं?

रणबीर कपूर जिस सीन में जूता चाटने की बात करते हैं उसके बारे में विकास ने कहा, क्या होगा यदि यह फिल्म देखने के बाद कुछ लड़के जो कि उतने मच्योर नहीं हैं, अपनी गर्लफ्रेंड से शू लिक करने के लिए बोलने लगे। हम इतनी फूहड़ और बदतमीज फिल्म बना रहे हैं तो यह बहुत दुख की बात है। लेकिन दुनिया में दोनों प्रकार की ताकतें हैं। विकास दिव्यकीर्ति स्टूडेंट्स के बीच बहुत लोकप्रिय हैं। यूथ्स यूट्यूब पर भी उन्हें फॉलो करते हैं। विधु विनोद चोपड़ा की फील्म 12वीं फेल में उन्होंने स्वयं का ही किरदार निभाया है। विक्रांत मेसी उनकी क्लास अटेंड करते हुए नजर आए हैं।

चमकीला के बेटे जैनम के आगे दिलजीत दोसांझ ने जोड़े हाथ, देखकर फैंस हुए दीवाने

शाहरुख खान को लेकर इस अदाकारा ने किया बड़ा खुलासा

रणबीर कपूर की ‘रामायण’ से सामने आए 3 बड़े अपडेट, जानकर झूम उठेंगे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -