Share:
पति का दोस्त ही बना कातिल, महिला को बुरी तरह पीटा, फिर घर की छत से फेंका
पति का दोस्त ही बना कातिल, महिला को बुरी तरह पीटा, फिर घर की छत से फेंका

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. एक महिला को मारपीट कर छत से फेंक दिया गया, जिससे उसकी जान चली गई. आरोपी महिला के पति का मित्र है. मृतक महिला गोले का मंदिर इलाके की निवासी थी. वहीं, पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर ली है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने घटना को उस वक़्त अंजाम दिया, जब उसका पति पति घर से बाहर था.

जानकारी के अनुसार, महिला सो रही थी. इसी बीच आरोपी गुड्डू शर्मा आया और उसके साथ मारपीट करनी चालु कर दी. जब उसने शोर मचाना शुरू किया तो महिला की सास बचाने के लिए आई, तो गुड्डू ने उसे भी जमकर पीटा. परिजनों के अनुसार, महिला को गुड्डू घसीटते हुए जबरदस्ती अपार्टमेंट की छत पर ले गया फिर उसने मारपीट कर छत से नीचे फेंक दिया. मृतका का नाम मंजू परिहार बताया जा रहा है.

परिजनों ने बताया कि छत से गिरने के बाद महिला बुरी तरह जख्मी हो गई थी. उसे फ़ौरन अस्पताल ले जाया गया. यहां पर महिला ने दम तोड़ दिया. हालांकि, महिला की हत्या क्यों की गई, अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस की शुरुआती जाँच में पैसों के लेनदेन की बात सामने आई है. हालांकि, पुलिस अधिकारी इस घटना को हर एंगल से छानबीन कर रहे हैं. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं को लगाते हुए हत्या का मामला दर्ज किया है.

जिस युवक से समलैंगिक पति बनाता था संबंध उसी के साथ आपत्तिजनक स्थिति दिखी पत्नी और फिर जो हुआ...

टीचर ने पार की हैवानियत की हदें, मासूम को 4 दिन बाथरूम में रखा बंद और...

राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे से मांस साफ़ करने वाला मोहम्मद सैफ कुरैशी गिरफ्तार, Video वायरल होने के बाद उठी थी कार्रवाई की मांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -