फ़िल्मी अंदाज में चोरी को दिया अंजाम, लूटा ज्वेलरी शॉप
फ़िल्मी अंदाज में चोरी को दिया अंजाम, लूटा ज्वेलरी शॉप
Share:

भिलाई: शहर के मशहूर सोने-चांदी के जेवर कारोबारी के संस्थान में चोरी का मामला सामने आया है. जिसमें बुधवार की सुबह जब दुकान खोली गई तो सेफ की टूटी ग्रिल को देख जेवर कारोबारी ने तुरंत पुलिस को सूचित कर दिया गया. वही घटना स्थल का मुआएना करने आला अफसर मौके पर पहुंचे गए. हालांकि यह जानकारी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि चोरी में कितने का नुकसान हुआ है.

इस मामले पर दुकान संचालक इसका आंकलन स्टॉक मिलान कर रहे हैं. वही पूरे इलाके में जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस को शक है कि राजस्थान, बिहार या ओडिशा के किसी चोर गिरोह ने इस घटना को अंजाम दिया है. घटना स्थल के हालात देखकर अधिकारियों ने बताया कि चोर बेहद पेशेवर तरीके से घटना को अंजाम देकर फरार हुआ है. 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना आकाशगंगा इलाके में स्थित पारख ज्वेलर्स की दुकान में हुई है. वही चोर ने पड़ोस में निर्माणाधीन बिल्डिंग में सीढ़ी लगा कर दुकान में घुसे थे. इसके पश्चात् छत की तरफ से तीन मंजिला दुकान में दाखिल हो गए. वही दुकान में जहां लिफ्ट लगाने की जगह है, वहां की दीवार में छेदकर आरोपी दुकान के अंदर दाखिल हुए थे. सीसीटीवी कैमरों की फुटेज सहेजने वाली डीवीआर मशीन को बंद करने के पश्चात् सेफ की ग्रिल काटकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया. मोके पर पुलिस ने कटर बरामद किया है. अब पुलिस डीवीआर मशीन की जांच में जुट गई है. अधिकारियों ने कहा कि पूरी प्लानिंग के पश्चात् ही इस घटना को अंजाम दिया गया है.

लोकायुक्त ने दी दबिश, सहकारिता निरीक्षक के घर से मिली बेनामी संपत्ति

वायरल फीवर को कोरोना वायरस समझकर युवक ने लगाई फांसी

पति ने दर्ज कराई पत्नी के लापता होने की झूठी रिपोर्ट, जब सामने आया सच तो उड़ गए सबके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -