कोरोना महामारी को लेकर फिल्मनिर्माता प्रशांत राज ने कही ये बात
कोरोना महामारी को लेकर फिल्मनिर्माता प्रशांत राज ने कही ये बात
Share:

हमारे साथ एक वीडियो चैट में, प्रशांत ने अपनी कोरोना परीक्षा के बारे में बात की, और फिल्मों में बदलती सामग्री और बहुत कुछ के बारे में बताया। अंश… प्रशांत, जो अभी भी ठीक हो रहे हैं, कहते हैं, मेरे पास अभी भी वह ऊर्जा नहीं है जो मेरे पास कोरोना होने से पहले थी। किसी की सहनशक्ति को पुनः प्राप्त करने में कम से कम तीन से छह महीने लगते हैं। ईमानदारी से कहूं तो मुझे संक्रमित होने की उम्मीद नहीं थी। वास्तव में, पहली लहर के दौरान, मैंने एक कोरोना योद्धा के रूप में बड़े पैमाने पर काम किया। 

आगे उन्होंने कहा, मैं जरूरतमंद लोगों के लिए अपना काम कर रहा था। दूसरी लहर में, मैं अपने काम की प्रतिबद्धता में व्यस्त था और ज्यादातर घर पर था, एक पटकथा लिख रहा था। फिर भी, सभी एहतियाती उपायों के बावजूद, मैंने सकारात्मक परीक्षण किया, जो मेरे परिवार के लिए काफी सदमे के रूप में आया। इससे भी बदतर यह हुआ कि मैंने शुरू में इसे नज़रअंदाज किया और खराब होने पर ही चिकित्सकीय सहायता मांगी, इतना कि मुझे कुछ दिनों के लिए वेंटिलेटर पर भी रखा गया। कोरोना ने मुझे सिखाया है कि जीवन में किन चीजों को प्राथमिकता दी जानी चाहिए। सौभाग्य से, मेरे और मेरे भाई को छोड़कर, परिवार में किसी और ने सकारात्मक परीक्षण नहीं किया। 

शोबिज के लिए, महामारी सीखने और सामग्री की खपत के बदलते पैटर्न का जायजा लेने का दौर रहा है, प्रशांत कहते हैं, ओटीटी के हमले के कारण फिल्म उद्योग की गतिशीलता बदल गई है, क्योंकि लोग विभिन्न प्रकार की चीजों के संपर्क में हैं। सामग्री। ओटीटी प्लेटफॉर्म ने एक तरह से फिल्म बाजार का विस्तार किया है। ताजा सामग्री उपलब्ध कराना समय की मांग है। यह कहने के बाद, थिएटर का अनुभव हमारे देश से कभी नहीं जाएगा, क्योंकि बड़े पर्दे पर देखने का आनंद अवर्णनीय है। थिएटर आगे बढ़ते रहेंगे और इस साल के अंत तक सामान्य कामकाज पर वापस आ जाना चाहिए। 

मायावती ने केंद्र से संभावित तीसरी कोविड लहर की तैयारी करने का किया आग्रह

21 जून को 'परछाई' छोड़ देगी आपका साथ, होने वाली है ये बड़ी खगोलीय घटना

भूत से हो चुका है अलाया फर्नीचरवाला का सामना, सुनाया किसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -