चोरी करने पर युवक को मिली ऐसी सजा, भीड़ ने किया बुरा हाल
चोरी करने पर युवक को मिली ऐसी सजा, भीड़ ने किया बुरा हाल
Share:

रतलाम/ब्यूरो। मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में एक युवक को चोरी के आरोप में तालिबानी सजा दी गई है।  रावटी थाना क्षेत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  जिसमें एक युवक को भीड़ में कुछ लोग जमकर पीट रहे हैं।  बेल्ट, हाथ और पैरों से उसकी पिटाई कर रहे हैं. उसके आसपास भीड़ का समूह फोन से उसका वीडियो बनाता रहा  यह तालिबानी सजा इस युवक को इसलिए दी जा रही है कि क्योंकि उसने चांदी का कड़ा चोरी कर लिया था। 

घटना रतलाम के रावटी थाना क्षेत्र की है। रावटी थाना प्रभारी ने फोन पर बताया कि युवक पर चोरी का आरोप था। वह रतलाम के माणक चौक थाना क्षेत्र के पास चोरी करते पकड़ा गया. युवक को पकड़कर माणक चौक पुलिस के हवाले कर दिया गया है, लेकिन युवक से मारपीट और बर्बरता पूर्वक सजा मामले में किसी भी प्रकार का प्रकरण दर्ज नहीं किया गया है। 

ऐसे में सवाल उठता है कि भीड़तंत्र को सजा देने के अधिकार किसने दिया है।  यह कितना सही है. पुलिस ने मारपीट करने वालों पर वीडियो वायरल होने के बाद भी कोई अपराध दर्ज नहीं किया है।  इससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह उठता है।  यदि कोई कार्रवाई नहीं की गई, तो आगे भी इस तरह की घटनाएं सामने आ सकती है। 

रेप केस के बीच वायरल हुई हैंडसम हंक रोनाल्डो की वर्कआउट वाली फोटोज

हमेशा याद रखे पूजा के आसान को इस्तेमाल करने के ये नियम वरना नहीं मिलेगा पूजा का फल

शराब पिलाकर दोस्त ने युवक के मलद्वार में डाला गिलास, आगे जो हुआ सुनकर काँप उठेगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -