दोस्तों से शर्त लगाना युवक को पड़ा भारी, गटक गया 10 गिलास शराब, और फिर जो हुआ...
दोस्तों से शर्त लगाना युवक को पड़ा भारी, गटक गया 10 गिलास शराब, और फिर जो हुआ...
Share:

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छिंदवाड़ा (Chhindwara) निवासी एक आदिवासी शख्स को मित्रों के बीच ज्यादा शराब (Alcohol) पीने की शर्त लगाना भारी पड़ गया। अधिक शराब पीने की वजह से उसकी तबीयत ख़राब हो गई जिसके पश्चात् उसे छिंदवाड़ा जिला हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। फिलहाल, शख्स का हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है तथा उसकी स्थिति स्थिर है। घटना खमारपानी के टेनी गांव की है। 

दरअसल, यहां रहने वाले व्यक्ति रतन भलावी के दोस्तों ने आपस में शर्त लगाई की कौन अधिक शराब पी सकता है। दोस्तों ने रतन भलावी को 10 गिलास देशी शराब पीने का चैलेंज दिया। रतन ने ये चैलेंज तो कबूल कर किया मगर बाद में शर्त उस पर महंगी पड़ गई। शराब पीने के पश्चात् उसकी सेहत बिगड़ गई। रतन ने एक के बाद एक 10 गिलास शराब पी डाली तथा बेसुध हो गया। वो बहुत देर तक खेत में ही पड़ा रहा। रतन की स्थिति इतनी बिगड़ गई कि, उसके मुंह से झाग निकलने लगा तथा उल्टियां होने लगीं। रतन की सेहत बिगड़ती देख उसके घरवालों ने उसे तत्काल छिंदवाड़ा जिला अस्पताल में एडमिट कराया, जहां उसका उपचार चल रहा है।

वही शख्स के ससुर हंसलाल उइके ने खबर देते हुए बताया कि दोस्तों के साथ जब महफिल जमी तो रतन ने उनके बोलने पर एक के बाद एक निरंतर 10 गिलास देसी शराब का सेवन कर लिया। उन्होंने आपस में अधिक शराब पीने की शर्त लगाई थी। शराब पीने के पश्चात् उसे उल्टियां होने लगीं तथा मुंह से झाग निकलने लगा। जैसे ही खबर मिली तो उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। फिलहाल, रतन की स्थिति स्थिर है।

आमजन को महंगाई का एक और बड़ा झटका! फिर बढ़ेंगे दूध के दाम

वैश्विक चुनौतियों के समाधान पर भारत, नीदरलैंड एक 'प्राकृतिक साझेदार': राष्ट्रपति

बेटी का हुआ जन्म तो इस परिवार ने किया ऐसा स्वागत कि देखती रह गई दुनिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -