मैंने जो काम किया मेरे निजी जीवन से प्रेरित - महेश भट्ट
मैंने जो काम किया मेरे निजी जीवन से प्रेरित - महेश भट्ट
Share:

'जख्म' और 'दिल है कि मानता नहीं' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों का निर्माण कर चुके महेश भट्ट इन दिनों अपनी बायोपिक को लेकर चर्चा में बने हुए है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में आत्मकथा लिखने की योजना के बारे में पूछे जाने पर महेश भट्ट ने कहा, "मैंने जो काम किया, वह मेरे निजी जीवन से प्रेरित था. मैंने अपने जीवन पर आधारित फिल्में बनाईं. मुझे लगता है कि पहले हमें इसे लिखना चाहिए, निश्चित रूप से, मैं एक किताब के रूप में अपने जीवन का सच प्रकट करना चाहता हूं.

आगे उन्होंने कहा कि, वह पहले ही लेखक के साथ किताब पर काम कर रहे हैं, जो एक पुस्तक के रूप में उनके जीवन की यात्रा को पेश करेगी.' इसके बाद जब उनसे अपने आने वाली फिल्म 'सड़क 2' के बारे में पूछ गया तो उन्होंने फिल्म 'सड़क 2' का खुलासा करने से इंकार कर दिया है. बता दे कि, यह वर्ष 1991 की फिल्म 'सड़क' का रीमेक है.

26 साल की उम्र में भट्ट ने निर्देशक के तौर पर फिल्‍म 'मंजिलें और भी हैं' से अपना डेब्‍यू किया. इसके बाद 1979 में आई 'लहू के दो रंग' जिसमें शबाना आजमी और विनोद खन्‍ना मुख्‍य भूमिका में थे. इसने 1980 के फिल्‍मफेयर अवार्ड्स में दो पुरस्‍क‍ार जीते, फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया.

ये भी पढ़े

बंदगी के टॉपलेस फोटोशूट से चढ़ा सोशल मीडिया का पारा

भूतों से डरता है हॉलीवुड का ये मशहूर अभिनेता

करीना ने साबित किया, क्यों कहा जाता है उन्हें बॉलीवुड की दिवा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -