मछली खाना महिला को पड़ गया भारी हो गई भगवान को प्यारी
मछली खाना महिला को पड़ गया भारी हो गई भगवान को प्यारी
Share:

मलेशिया में जानलेवा मछली खाने से एक दंपति की तबीयत ख़राब हो गई। दोनों को जब हॉस्पिटल ले जाया गया तो महिला ने उपचार के बीच ही दम तोड़ दिया और महिला का पति कोमा में है। घटना के अनुसार दोनों ने जहरीली मछली पफर खा ली थी। जिसके खाने के बाद उनकी जान चली गई। यह भी पता लगा है कि महिला जब मछली को साफ करके पका रही थी तो उसके (महिला) शरीर में कंपन शुरू होने लग गया था। सांस लेने में दिक्कत होने लगी थी। कुछ ही क्षणों के उपरांतउसके पति में भी इसी तरह के लक्षण दिखाई देने लगे थे।

मलेशिया में 83 साल की लिम सिउ गुआन की पफर फिश खाने से मौत हुई थी, जबकि उसके पति का अभी भी इंटेंसिव केयर यूनिट (आईसीयू) में उपचार किया जा रहा है। एक स्थानीय मीडिया आउटलेट का हवाला देते हुए, न्यूयॉर्क पोस्ट ने जानकारी दी है कि यह घटना 25 मार्च को जोहोर में हुई थी। दंपति की बेटी, एनजी ऐ ली ने बोला है कि उनके पिता ने एक स्थानीय दुकान से पफर मछली खरीदी थी। उन्हें अंदाजा नहीं था कि वह मछली जहरीली है। 

बेटी ने इस बारें में अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि, "मेरे माता-पिता कई सालों से एक ही मछुआरे से मछली खरीद रहे हैं, इसलिए मेरे पिता को नहीं पता था कि इस बार खरीदी गई मछली जहरीली होगी। उन्होंने जानबूझकर खाने के लिए इतना घातक कुछ नहीं खरीदा होगा कि अपनी जान जोखिम में डाल दें।"

मानहानि केस: सेशन कोर्ट में राहुल गांधी की अपील स्वीकार, 3 मई को सजा पर सुनवाई

राहुल गांधी मामला: सूरत कोर्ट के बाहर 'कांग्रेस' का प्रदर्शन, क्या अदालत पर दबाव डालने की कोशिश ?

दिल्ली मेट्रो में घूम रही लाइट उर्फी...वीडियो देख उड़े लोगों के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -