दिल्ली मेट्रो में घूम रही लाइट उर्फी...वीडियो देख उड़े लोगों के होश
दिल्ली मेट्रो में घूम रही लाइट उर्फी...वीडियो देख उड़े लोगों के होश
Share:

अपने बोल्ड और अजीबोगरीब फैशन के लिए पॉपुलर उर्फी जावेद के चर्चे अब बॉलीवुड में भी होते हुए दिखाई दे रहे है. पहले रणवीर सिंह और हाल ही में करीना कपूर जैसी फेमस अभिनेत्री से अपनी तारीफ सुनकर उर्फी फूले नहीं समाई और उनका शुक्रिया भी कहा था. अब दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) में उनके ही जैसे अजीब ड्रेसिंग सेंस को फॉलो करते हुए एक युवती को भी देखा गया, जिसे देखकर कोई भी चौंक जायेगा और इसे उर्फी जावेद की कॉपी ही बोलेगा.

बिग बॉस ओटीटी से प्रसिद्धि हासिल करने के उपरांत अपने अजीब फैशन और बोल्ड ड्रेसिंग स्टाइल से उर्फी जावेद इंटरनेट सनसनी भी बन गई है और उनके अजीबोगरीब कपड़ों के चर्चे आए दिन सोशल मीडिया पर बने रहते है. हालाँकि, उर्फी इसी वजह से हमेशा विवादों में घिरी रहती हैं और यूजर्स भी उनको उनके असामान्य पहनावे के लिए जमकर ट्रोल भी कर रहे है, लेकिन फिर भी उर्फी विचित्र-विचित्र ड्रेसेज पहनना चालू रखती हैं. अब आपको ये जानकर हैरानी होने लगती है कि दिल्ली मेट्रो में भी एक युवती को बहुत ही विचित्र और नाममात्र के कपड़ों में देखा गया है, जिसे देखकर लगता है कि ये युवती, उर्फी जावेद को बहुत ही सीरियसली फॉलो कर रही होगी. इसके पहनावे को देखकर आप भी इसके और उर्फी जावेद के मध्य धोखा भी खा रहे है. शक्ल न देखी जाए तो आप इसे उर्फी ही समझ लेंगे. 

दिल्ली की "उर्फी जावेद": बता दें कि सोशल मीडिया यूजर्स ने दिल्ली मेट्रो में सफर कर रही इस युवती को पहले ही उर्फी की अप्रमाणित प्रति के रूप में टैग कर डाला है. इस लड़की की ड्रेसिंग स्टाइल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा है. इतना ही नहीं ट्विटर पर वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'नहीं, वह उर्फी नहीं है...' वीडियो में आपने देखा कि मेट्रो के अंदर महिलाओं के लिए आरक्षित सीटों पर दो लड़कियां बैठी हुई दिखाई दे रही है. उनमें से एक अपना स्टेशन आने पर जल्द ही खड़ी हो जाती है और वो साइड से स्लिट मिनी स्कर्ट और फैशनेबल ब्रा के अलावा कुछ नहीं पहना हुआ है, जबकि उसके बगल में बैठकर सफर कर रही दूसरी युवती उसके ड्रेसिंग सेंस की वजह से बहुत असहज दिखाई दे रही थी.

बुर्के की आड़ में कर रही थी ड्रग्स की तस्करी, 507 ग्राम मेफेड्रोन के साथ हिना शेख गिरफ्तार

'नए संसद भवन के मेन गेट पर टांग दो पीएम मोदी की डिग्री..', सर्टिफिकेट मामले में संजय राउत का तंज

कभी खत्म नहीं होता इस जगह का पानी, लोग भी हुए हैरान सुनकर इसकी कहानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -