जिस युवक से समलैंगिक पति बनाता था संबंध उसी के साथ आपत्तिजनक स्थिति दिखी पत्नी और फिर जो हुआ...
जिस युवक से समलैंगिक पति बनाता था संबंध उसी के साथ आपत्तिजनक स्थिति दिखी पत्नी और फिर जो हुआ...
Share:

महाराष्ट्र से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ Gay Dating App के माध्यम से एक शादीशुदा व्यक्ति जिस शख्स के साथ समलैंगिक संबंध बना रहा था, उसी शख्स ने शख्स की पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बना लिए। इस बात का जब खुलासा हुआ तो महिला के पति एवं उसके दोस्तों ने मिलकर जालना जिले के मंठा में वसूली एजेंट का क़त्ल कर दिया। पुलिस ने इस मामले की तहकीकात के पश्चात् 2 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक, मृतक व्यक्ति समलैंगिक था। वह गे एप के माध्यम से एक ग्रुप के संपर्क में आया था। ग्रुप में जुड़ने के पश्चात् मंठा निवासी शादीशुदा आदमी से उसकी पहचान हो गई तथा दोनों समलैंगिक रिश्ते में आ गए। पुलिस ने बताया कि युवक कई बार मंठा में शादीशुदा व्यक्ति के घर पर जाता था तथा रात को रुकता था। शादीशुदा व्यक्ति रात को जब सो जाता था तो उसकी पत्नी के साथ भी संबंध बनाता था। यह सिलसिला बहुत वक़्त से चल रहा था, मगर पिछले 7 अप्रैल को जब युवक जालना में अपनी ड्यूटी कर मंठा पहुंचा तो यह राज खुल गया। वह शाम को अपने समलैंगिक दोस्त के साथ ठहरा था।

तत्पश्चात, जब आधी रात को समलैंगिक दोस्त की आंख खुली तो देखा कि शख्स आसपास नहीं है। उसने देखा तो युवक उसकी पत्नी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में था। फिर शादीशुदा शख्स ने युवक की पिटाई कर दी। उसने अपने भाई और अपने कुछ मित्रों को भी बुला लिया। सभी ने मिलकर युवक को बेरहमी से पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई। युवक का क़त्ल करने के पश्चात् शादीशुदा समलैंगिक व्यक्ति ने लाश को मोटरसाइकिल पर लादकर मंठा बाजार समिति के पास जगदंबा जिनिंग परिसर में फेंक दिया। इस घटना को लेकर पुलिस इंस्पेक्टर मंठा संजय देशमुख ने बताया कि पुलिस ने इस मामले को सुलझाते हुए 2 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों अपराधियों से सख्ती के साथ मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है।

टीचर ने पार की हैवानियत की हदें, मासूम को 4 दिन बाथरूम में रखा बंद और...

राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे से मांस साफ़ करने वाला मोहम्मद सैफ कुरैशी गिरफ्तार, Video वायरल होने के बाद उठी थी कार्रवाई की मांग

मंदिर में देवी प्रतिमा के सामने पायजामा खोलकर खड़ा हो गया मोइद्दीन, करने लगा अश्लील हरकतें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -