बिना तलाक लिए ही पत्नी ने कर ली दूसरी शादी, पुलिस से बोला पति- मेरी पत्नी वापस दिलवा दो 

भिंड: मप्र के भिंड में एक महिला ने तलाक लिए बगैर दूसरा विवाह कर लिया। पहले पति से भरण-पोषण भी लेती रही और दूसरे पति के साथ ही अपना जीवन बिताने लगी। अब पहले पति ने पुलिस  के पास पहुंचकर अपनी दास्तान सुना दी है। जहां उसने यह बोला  है कि मेरी पत्नी वापस दिलवा दो। वहीं, पत्नी को वह पसंद नहीं है। पुलिस भी परेशान है कि इस पारिवारिक विवाद को किस तरह सुलझाए। 

भिंड जिले के मेहगांव थाना इलाके में निवास करने वाले धर्मेंद्र जाटव  का विवाह 2017 में भिंड की ही राखी से हुई थी। धर्मेंद्र दिल्ली में कार्य करता है। राखी उसके साथ भी आकर रही। कुछ दिन के उपरांत वह मायके में रहने लगी। ससुराल वापस नहीं आई। मायके में रहकर राखी ने भरण पोषण का केस भी जीता और प्रत्येक महीने धर्मेंद्र से 3,500 रुपये मिलने लगे। दिसंबर 2020 में राखी ने रायसिंह जाटव से विवाह कर लिया। कहानी यह है कि पहले पति से तलाक लिए बिना ही उसने दूसरा विवाह कर लिया। 

कहानी में आया ट्विस्ट- धर्मेंद्र को जून में ही राखी की दूसरे विवाह का पता चला। उसने न केवल राखी बल्कि रायसिंह के घर भी बात की। राखी अब तलाक के लिए उल्टा धर्मेंद्र से 2 लाख रुपये की मांग कर रही थी। इस कारण से बीते  माह धर्मेंद्र ने महिला थाने में केस की शिकायत की। साथ ही यह भी बोला है कि उसे अपनी पत्नी लौटा दी जाए। थाने में बुलाने पर रायसिंह ने कहा कि राखी की पहले विवाह की जानकारी उसे नहीं थी। पुलिस में केस जाने के उपरांत राखी के लिए ही मुश्किलें बढ़ रही हैं। बिना तलाक लिए दूसरी शादी करने के लिए उस पर IPC की धारा 494 और 420 का मुकदमा चल सकता है। साथ ही उसे इस अवधि में ली गई भरण-पोषण राशि भी लौटानी पड़ सकती है। 

MP: सॉरी बोलने के लिए बुलाया होटल और कर डाला दुष्कर्म

मंदिर के अंदर पुजारी-पुजारिन की बेरहमी से हत्या, खून से लथपथ मिली लाश

चेंबर में घुसकर SHO और SI ने जज पर तान दी बंदूक, फिर जो हुआ उसे जानकर रह जाएंगे हैरान

Most Popular

- Sponsored Advert -