इन लोगों के Birthmark देख आप भी रह जाएंगे हैरान
इन लोगों के Birthmark देख आप भी रह जाएंगे हैरान
Share:

जब भी कोई बच्चा जन्म लेता है, तो उसे बचपन से कोई न कोई बर्थमार्क होता है जो की उसे बड़े होने तक रहता है। कई बार यह काफी सुन्दर होता है, तो कई बार काफी हद तक बुरा जिसे देखकर खुद को ही अच्छा नहीं लगता। ऐसे ही कुछ बर्थमार्क इन लोगो को है जो की अच्छे नहीं है बुरे है। आइए हम बताते है।

1. वुल्फ मैन - चाइना में रहने वाले Zhang Hongming पीछे से एक नज़र में किसी भेड़िये की तरह लगते हैं, पर असल में यह उनका birthmark है।

2. जोकर वाली नाक़ - Connie Lloyd नाम की बच्ची के नाक़ पर जन्म के समय एक ट्यूमर था जिसकी वजह से लोग उसका तरह-तरह से मजाक बनाया करते थे।

3. कछुए वाली शील्ड - Didier Montalvo नाम का यह लड़का कुछ सालों पहले तक ‘टर्टल बॉय’ के नाम से जाना जाता था, क्योंकि उसकी पीठ पर कछुए की तरह का ही एक shell था। और उसके घरवालों के पास इतना पैसा नहीं था कि वह इलाज करा सकें।

4. लाल सींग - George Ashman नाम का यह छोटा बच्चा जब पैदा हुआ था तब इसके माथे पर एक लाल दाग था, जिससे वह किसी राक्षस के बच्चे कि तरह लगता था।

5. गाए वाला birthmark - Li Xiaoyuan नाम की 6 साल की इस बच्ची के पीठ पर जन्म के समय कुछ तिल थे जो बाद में धीरे-धीरे बालों में बदल गये जिससे उसकी सारी पीठ और हाथों पर बाल उगने लगे।

हैरान कर देंगी ये 5 अजीबो गरीब बीमारियां

ये 6 अजीबोगरीब चीजें बिकी ऑनलाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -