शादी समारोह में जाना परिवार को पड़ा भारी
शादी समारोह में जाना परिवार को पड़ा भारी
Share:

नई दिल्लीः राजधानी में एक बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया गया है यहां दक्षिण दिल्ली के डिफेन्स काॅलोनी इलाके में एक बंगले से चोर तीन करोड़ रूपए तक के हीरे जड़ित आभूषण और करीब 60,000 रूपए की नकदी लेकर चंपत हो गए। रविवार रात डिफेंस काॅलोनी में आनंद लोक रिहाइशी इलाके में तन्मय सेठ के बंगले पर चोरी हुई है। 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा है कि तन्मय का परिवार रविवार को रात करीब नौ बजे एक शादी समारोह में शामिल होने गया था। चोरी का पता तब चला जब सोमवार को तड़के तन्मय का परिवार घर लौटा। अतिरिक्त डीसीपी.आई ;दक्षिणद्ध नुपुर प्रसाद ने कहा कि इस घटना की रिपोर्ट कल सुबह 4 बजे लिखाई गई और परिवार ने पुलिस को बताया कि मुख्य द्वार खुला छोड़ दिया गया था ताकि घर लौटने पर उन्हें किसी को नींद से जगाना न पड़े। 
 
मकान की खिड़की में बोल्ट नहीं लगा था और चोर उसी के रास्ते मकान में आसानी से दाखिल हुए। पुलिस ने कहा कि लगता है कि चोर खिड़की के रास्ते बंगले के प्रथम तल पर बेडरूम में घुसे और अलमारी में रखे मूल्यवान सामान और आभूषण निकाले। चोरी के समय बंगले में एक नौकर और दो नौकरानियां मौजूद थीं और वे सभी कथित रूप से सो रहे थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -