SI की मौत से पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो, प्लाज्मा की जरूरत को लेकर लिखा था खत
SI की मौत से पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो, प्लाज्मा की जरूरत को लेकर लिखा था खत
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में बीते 24 घंटे में पुलिस के 2 जवानों की  जान चली गई। कोरोना की वजह से पहली मौत भारत नगर में तैनात सब इंस्पेक्टर अंकित चौधरी की हुई। जबकि दूसरी मौत असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर सुरेश की हुई। 28 साल के अंकित चौधरी की आयु 28 वर्ष थी, वे 18 तारीख को  कोविड पॉजिटिव हुए थे। जिसके बाद उन्हें गाजियाबाद के पैलेटिव हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। लेकिन शुक्रवार सुबह तकरीबन 7 बजे कोविड से लड़ते हुए वे जंग हार गए। कहा जा रहा है कि अंकित को प्लाज्मा की सख्त आवश्यकता थी। प्लाज्मा के लिए दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर और कांस्टेबल वसंत कुंज के ILBS हॉस्पिटल पहुंचे। मगर अस्पताल वालों ने किसी की जान बचाने से पहले नियमों की फेहरिस्त सामने रख दी। समय पर प्लाज्मा न मिल पाना अंकित की मौत की वजह बन गई।

अंकित चौधरी की मौत से पहले का एक वीडियो वायरल होने लगा है, जिसमें वो बोल नहीं पा रहे हैं और लिख कर प्लाज्मा की आवश्यकता और अपनी तकलीफ बयां कर रहे हैं। लेकिन अफसोस अंकित को वक़्त रहते प्लाज्मा नहीं मिल सका। अंकित चौधरी 2015 में सब इंस्पेक्टर भर्ती हुए थे। भारत नगर थाने में 2019 से गैरहाज़िर चल रहे थे। इसी बीच उनकी पोस्टिंग अशोक विहार थाने कर दी गई। पैतृक गांव उतर प्रदेश शामली है। घर में पत्नी और 2 वर्ष की बेटी है।

24 घंटों में रिकॉर्ड 348 कोरोना मरीजों की मौत:  जंहा इस बात का पता चला है कि  दिल्ली में कोविड का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा। यहां बीते 24 घंटों में रिकॉर्ड 348 कोविड मरीजों की जान चली गई। जिसके अतिरिक्त बीते 24 घंटों में 24,331 नए कोविड के मामले सामने आए हैं। वहीं दिल्ली में पॉजिटिविटी रेट 32% से ऊपर पहुंच गया है। ऐसे में राजधानी में नए केस मिलने के बाद अब कोरोना के एक्टिव मामले 92,000 के पार पहुंच गए हैं, जो कि अब तक सबसे बड़ा आंकड़ा है। इस बीच दिल्ली के कई अस्पतालों में ऑक्सीजन की भी किल्लत होने लगी है।

लॉकडाउन में बढ़ते वजन को घटाने में लगी नेहा कक्कड़, कर रहीं हैं वर्कआउट

इस वजह से कंगना ने बांधे भारतीय वायु सेना के तारीफों के पूल

केरल सरकार ने कोरोना उल्लंघनकर्ताओं से निपटने के लिए उठाया ये कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -