लॉकडाउन में बढ़ते वजन को घटाने में लगी नेहा कक्कड़, कर रहीं हैं वर्कआउट
लॉकडाउन में बढ़ते वजन को घटाने में लगी नेहा कक्कड़, कर रहीं हैं वर्कआउट
Share:

टीवी शो इंडियन आइडल में जज बनी नेहा कक्कड़ आजकल खुद को फिट करने में व्यस्त हैं। वह अपने आपको स्लिम ट्रिम बनाने के लिए मेहनत कर रहीं हैं। नेहा एक ऐसी सिंगर हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वैसे नेहा को उनके मस्तमौला अंदाज के लिए पसंद किया जाता है। अब इन दिनों नेहा कक्कड़ होम क्वारंटाइन के पलों को घर पर एन्जॉय कर रही हैं। आप देख सकते हैं हाल ही में सिंगर नेहा कक्कड़ ने एक मजेदार वीडियो शेयर कर बताया कि उन्होंने अपना कई किलो वजन घटाने का बीड़ा उठा लिया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में नेहा अपने घर के कार पार्किंग एरिया में कार के बोनट पर पुश अप्स करती दिख रही हैं।

 

वहीँ इस प्यारे से वीडियो को पोस्ट कर नेहा कक्कड़ ने कैप्शन में लिखा है, ‘अब वक्त आ गया है एक्स्ट्रा किलो घटाने का जो मैंने लॉकडाउन में बढ़ा लिया है। देखते हैं मैं कर पाती हूं या नहीं।’ वहीँ नेहा कक्कड़ के इस वीडियो पर उनके पति रोहनप्रीत सिंह ने भी कमेंट किया है। कमेंट में वह लिखते हैं कि, ‘कम ऑन, ये तुम आसानी से कर सकती हो। तुम्हें पता है न। तुम्हारे लिए कुछ भी मुश्किल नहीं है मेरी रानी।’ वैसे रोहनप्रीत सिंह के इस कमेंट पर लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। कई यूजर्स ने रोहनप्रीत सिंह से पूछ डाला कि 'ये बात तो वो उन्हें पर्सनली भी बोल सकते हैं। सोशल मीडिया पर क्यों लिख रहे हैं।'

आप सभी जानते ही ही होंगे नेहा को उनके इसी अंदाज के लिए पसंद किया जाता है। बीते दिनों भी नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें नेहा कक्कड़ समेत उनका पूरा परिवार पागलों की तरह नाचता हुआ नजर आ रहा है। उस वीडियो में नेहा कक्कड़ सोफे पर चढ़कर डांस करती दिख रही हैं, और उनके पति रोहनप्रीत सिंह गिद्दा कर रहे हैं। वैसे नेहा के बारे में बात करें तो वह इन दिनों अपने नए-नए गाने रिलीज कर रहीं हैं जो धमाल मचा रहे हैं।

देशभक्ति दिखाने का यही सही समय: अभिनेता सोनू सूद

सोनू सूद के कोरोना नेगेटिव होने पर कंगना बोली- 'वैक्सीन के इस्तेमाल से जल्दी ठीक हो गए'

क्या है आज का पंचांग, यहाँ जानिए राहुकाल और शुभ मुहूर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -