इस वजह से कंगना ने बांधे भारतीय वायु सेना के तारीफों के पूल
इस वजह से कंगना ने बांधे भारतीय वायु सेना के तारीफों के पूल
Share:

कंगना रनौत ने कोरोना महामारी के बीच भारतीय वायु सेना के प्रयासों की तारीफें की है। जी दरअसल भारतीय वायु सेना कोरोना महामारी के चलते देशभर में ऑक्सीजन के कंटेनर पहुंचाने में व्यस्त हो चुका है। यह देखकर कंगना बहुत खुश हैं और उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है, 'शानदार'। इसी के साथ ही उन्होंने भारत के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को भी टैग किया हैल आप सभी को बता दें कि जल्द ही कंगना फिल्म 'Thalaivi' में भी नजर आएंगी।

यह फिल्म जयललिता के जीवन पर आधारित है। मिली जानकारी के तहत इस फिल्म का निर्देशन ए एल विजय ने किया है। वैसे कोरोना महामारी के चलते इस फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया है लेकिन हाँ जल्द ही इसे रिलीज किया जाने वाला है। वैसे कंगना के बारे में बात करें तो वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैl जो कि बड़ी तेजी से वायरल भी हो जाते हैं। इसके अलावा कंगना सोशल मीडिया पर अक्सर अपने मन की बात करती है जो लोगों को कभी अच्छी लगती है तो कभी बुरी।

आए दिन कंगना अपने बयानों को लेकर खबरों में रहती है और उनका मुंबई स्थित ऑफिस तक उनके बयानों के कारण एक बार तोड़ा जा चुका। उसके बाद मुंबई हाई कोर्ट ने बीएमसी से उन्हें हर्जाना देने के लिए भी कहा था। वैसे कंगना के काम के बारे में बात करें तो वह जल्द ही तेजस फिल्म में भी दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म के लिए उन्होंने खूब मेहनत की है।

सोनू सूद के कोरोना नेगेटिव होने पर कंगना बोली- 'वैक्सीन के इस्तेमाल से जल्दी ठीक हो गए'

क्या है आज का पंचांग, यहाँ जानिए राहुकाल और शुभ मुहूर्त

केरल सरकार ने कोरोना उल्लंघनकर्ताओं से निपटने के लिए उठाया ये कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -