चर्चित सरावा काण्ड: बालिग पीड़िता ने आरोपी से किया निकाह
चर्चित सरावा काण्ड: बालिग पीड़िता ने आरोपी से किया निकाह
Share:

मेरठ: उत्तरप्रदेश के मेरठ में खरखौदा धर्म परिवर्तन कांड में नया खुलासा हुआ है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस युवती ने जिसने सामूहिक दुष्कर्म और जबरन धर्म परिवर्तन का आरोप लगाया था उसने एक बार फिर से अपना धर्म बदल कर आरोपी कलीम के साथ निकाह कर लिया है। पूरा मामला कुछ इस प्रकार है कि इस युवती ने पिछले वर्ष जबरन धर्म परिवर्तन और उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाकर सभी को हैरत में डाल दिया था. जिसके बाद राजनीतिक गलियारो में काफी हो हल्ला मचा था.

फिर इस युवती ने अपने ही पिता और परिजनों के विरुद्ध पुलिस में शिकायत दर्ज कर उत्पीड़न का आरोप लगाया था. जिसके बाद इस युवती को नारी निकेतन भेज दिया गया था. हाईकोर्ट ने युवती के बालिग होने के कारण उसे उसकी इच्छा से उसके पसंदीदा स्थान पर छोड़ने का आदेश दिया था. यह युवती ने जिस शख्स कलीम पर उसने बलात्कार और जबरन धर्मपरिवर्तन करने का आरोप लगाया था उसी से एक बार फिर अपना धर्म परिवर्तन कर शादी कर ली.

उसका नाम भी अब बुशरा जन्नत हो गया है और उसने कलीम से निकाह किया है. इन दोनों कि ही शादी कि पुष्टि को खुद शहर काजी जैनूर राशिदीन सिद्दीकी ने स्वीकार की है तथा इस निकाह की तस्वीरें भी एक अखबार में प्रकाशित हुई हैं. काजी ने कहा की हमने लड़की से पूछा था की वह किसी के दबाव में तो नही है. तो उसने कहा की वो अब मुसलमान हो चुकी है और अपनी मर्जी से शादी कर रही है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -