हिजाब वाली तस्वीर की सच्चाई और दरगाह जाने पर आया शीजान की बहन का बड़ा बयान
हिजाब वाली तस्वीर की सच्चाई और दरगाह जाने पर आया शीजान की बहन का बड़ा बयान
Share:

तुनिषा शर्मा आत्महत्या केस में कई इल्जामों का सामना कर रहे शीजान खान के परिवार ने सोमवार एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कई प्रश्नों के जवाब दिए. परिवार की ओर से बयान देते हुए शीजान के वकील ने दावा किया कि तुनिषा की मां उन्हें कंट्रोल भी करती थी. इस बीच परिवार ने तुनिषा के दरगाह जाने और हिजाब पहनने को लेकर उठ रहे प्रश्नों पर भी उत्तर दे डाला है. 

इस बीच परिवार की ओर से उन इल्जामों को भी खारिज भी कर दिया है, जिसमें तुनिषा के परिवार ने कहा था कि तुनिषा शीजान को महंगे गिफ्ट भी देती है. परिवार की ओर से कहा गया कि तुनिषा के पास खाने के पैसे नहीं होते थे. इस बारें में बोला है कि “हिजाब वाला फोटो जो हर जगह है वो शो की तस्वीर है…हम जब मायथो( मायथोलॉजिकल सीरियल) करते हैं तो हम भी हिंदी बोलते हैं. शुद्ध हिंदी बोलते हैं.”

 

 शीजान की दूसरी बहन शफक नाज़ ने कहा कि हम जब 12-13 घंटे एक कैरेक्टर में ही रहते हैं, एक आउटफिट में रहते हैं. ये नैचुरल है कि हम वो भाषा बोलने लग जाते है. उन्होंने बोला है कि किसी भाषा का धर्म से क्या लेना देना है. शफक ने कहा कि किसी भाषा को बोलने से ये साबित नहीं होता की धर्म परिवर्तन हो चुका है.

जनवरी माह होगा मनोरंजन से भरा, एक के बाद एक रिलीज होंगी कई बड़ी फिल्मे

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने दुबई में मनाया इन लोगों के साथ नववर्ष का जश्न

बेटी संग बिपाशा और करण ने मनाया नए साल का जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -