ट्रक ने कार को मारी टक्कर....देखते ही देखते लग गई आग, और फिर
ट्रक ने कार को मारी टक्कर....देखते ही देखते लग गई आग, और फिर
Share:

पानीपत के इसराना में शुक्रवार दोपहर भीषण दुर्घटना में एक बच्चे सहित 3 लोग जिंदा जल गए। पानीपत रोहतक हाईवे पर इसराना के पास ट्रक से टक्कर के उपरांत कार में आग लग गई। घटना में कार में सवार 8 वर्ष के बच्चे सहित तीन लोग अंदर फंस गए और जलने से उन सभी की जान चली गई। लेकिन अब तक मरने वालों की पहचान नहीं हो सकी है।  

ख़बरों की माने तो मोड़ काट रहे ट्रक में पीछे से टक्कर लगने से दुर्घटना हुई। टक्कर लगते ही कार धू धूकर जलने लग गई। कार सवारों की चीखें सुन आस पास के लोगों ने अपने स्तर पर आग बुझाने की कोशिश किया लेकिन वह कामयाब नहीं हो सके। जब लोग आग पर काबू नहीं पा सके तो फायर ब्रिगेड और स्वास्थ्य विभाग को इस बात की जानकारी दी गई।

दुर्घटना में तीन के जलने की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची और कार के शीशे तोड़कर तीनों शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए सिविल हॉस्पिटल भेज दिया गया है। अब तक शवों की पहचान नहीं हुई है। पुलिस ने जली हुई कार को कब्जे में ले लिया है। कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि कार सोनीपत नंबर की थी और CNG थी। आग लगने के उपरांत कार अंदर से लॉक होने की वजह से सवार बाहर नहीं निकल पाए। कार लगभग पौने घंटे तक जलती रही।
 
पुलिस के मुताबिक, सभी शव बुरी तरह जल चुके हैं, इसलिए उनकी पहचान नहीं हो पा रही है। वहीं आग से कार के सभी कागजात भी पूरी तरह से जल गए थे। ऐसे में अब कार के नंबर के सहारे ही मृतकों की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है।

'आपके जकात के पैसे से घबराता है हिंदुत्व ..', हिन्दुओं के खिलाफ मुस्लिमों को भड़काकर पैसे जुटा रहा इस्लामी संगठन PFI

हिमाचल के इस इलाके में अचानक भड़की झुग्गी झोपड़ियां में आग, लोगों में मचा कोहराम

6 बच्चों को रोता बिलखता छोड़ प्रेमी संग भागी माँ, मामला जानकर भर आएंगी आँखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -