गोरखपुर के कारोबारियों ने की मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर ये मांग
गोरखपुर के कारोबारियों ने की मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर ये मांग
Share:

गोरखपुर: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के कुछ थाना क्षेत्रों में लॉकडाउन तथा बाकी में छूट को लेकर जिले के कारोबारियों, उद्यमियों में काफी रोष है. मंगलवार को चेंबर ऑफ इंडस्ट्रीज ने चीफ मिनिस्टर को लेटर लिखकर 14 दिन के पूर्ण लॉकडाउन या फिर पूरा मार्केट खोले जाने की डिमांड की है. 

वही दूसरों ओर व्यापारी कल्याण बोर्ड के उपाध्यक्ष ने भी कारोबारियों के साथ वर्चुअल बैठक कर एडमिनिस्ट्रेशन की पाबन्दी को लेकर दिक्कत दायर कराई. वही चेंबर ऑफ इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष विष्णु अजीत सरिया ने मंगलवार को चीफ मिनिस्टर को लेटर लिखकर एडमिनिस्ट्रेशन की पाबंदी को गलत बताया है. उन्होंने लेटर में लिखा है कि गोरखपुर में बीते चार सप्ताह से कोरोना नियंत्रण के लिए कुछ थाना क्षेत्रों में लॉकडाउन लगाया जा रहा है.

परन्तु इसका कोई सार्थक नतीजा सामने नहीं दिख रहा. इसके साथ ही संक्रमितों का आँकड़ा पहले की ही प्रकार बढ़ रहा है. वही कारोबारी तथा व्यापारी बेहद परेशान हैं. उत्पादन कर माल विक्रय नहीं पा रहे. बिजली बिल, बैंक का ब्याज, कर्मचारियों की सैलरी देना भी कठिन हो गया है. ऐसे में कुछ क्षेत्रों में लॉकडाउन तथा बाकी को खोले रखने से कारोबारियों में असंतोष की भावना है. उन्होंने डिमांड की, कि COVID-19 से बचाव के लिए 14 दिन का पूर्ण लॉकडाउन सारे थाना क्षेत्रों में लगाया जाए, या फिर सभी थाना क्षेत्रों को लॉकडाउन से मुक्त कर दिया जाए. वही अब चीफ मिनिस्टर के जवाब का सभी को बेसब्री से इंतजार है.

मध्यप्रदेश में कोरोना विस्फोट, 24 घंटे में धड़ल्ले से हुई मौंते

आतंकी हमलों के बाद कई भाजपा नेताओं ने दिए इस्तीफे, लगा बड़ा झटका

आखिर क्यों सचिन पायलट की वापसी से परेशान है गहलोत समर्थित विधायक ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -