आतंकी हमलों के बाद कई भाजपा नेताओं ने दिए इस्तीफे, लगा बड़ा झटका
आतंकी हमलों के बाद कई भाजपा नेताओं ने दिए इस्तीफे, लगा बड़ा झटका
Share:

जम्मू: देश के राज्य जम्मू कश्मीर में आये दिन दाश्तगर्दों द्वारा कई हमलों को अंजाम दिया जाता है. वही इस बीच घाटी में पॉलिटिक्स दलों के नेताओं पर आतंकी हमलों के पश्चात् से इस्तीफों का दौर जारी है. उत्तरी तथा मध्य कश्मीर के बारामुला तथा गांदरबल शहर से बीते 24 घंटो के दौरान 6 तथा बीजेपी नेताओं ने इस्तीफा दे दिया है. 

प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक, इस्तीफा देने वालों में गुलमर्ग निर्वाचन क्षेत्र से बीजेपी के युवा मोर्चा के अध्यक्ष आबिद हुसैन तथा बारामुला से आईटी तथा सोशल मीडिया इंचार्ज हिलाल अहमद मीर सम्मिलित हैं. इसके अतिरिक्त गांदरबल शहर से भी कुछ लोगों ने इस्तीफा दिया है. वही पार्टी से अपना कोई भी रिश्ता न होने का दावा किया है. इनमें बीजेपी के ओबीसी मोर्चा के शहर के अध्यक्ष मुश्ताक अहमद खान, उपाध्यक्ष फिरोज अहमद मल्ला, सेक्रेटरी मुद्दसिर अहमद नजार, मोहम्मद सादिक टिपलू सम्मिलित हैं.

वहीं इस बीच प्राप्त सुचना के मुताबिक, उत्तरी कश्मीर के कई शहरों से पंचायत मेंबर्स, बीडीसी चेयरपर्सन, म्यूनिसिपल समिति के मेंबर्स को बीते दो दिनों से निरंतर सुरक्षित जगहों पर पहुंचाया जा रहा है. एक अफसर ने जानकारी देते हुए बताया कि सभी लोगों को घरों पर सुरक्षा प्रदान करवाना पॉसिबल नहीं है, इसलिए फिलहाल इन लोगों को गुलमर्ग के कुछ होटलों में सख्त सुरक्षा के मध्य रखा जा रहा है. उन्होंने बताया कि वहां उनके लिए पूरी सुविधा प्रदान करवाई गई है. इसी के साथ सुरक्षा का पूरा इंतजाम किया गया है.

कोरोना जांच को लेकर सीएम अमरिंदर सिंह का नया बयान, कहा-'कोई गल नहीं'

हेमंत सरकार को विपक्ष ने सुनाई कड़वी बातें

पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस इस रूप में मनाएगा MQM संगठन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -