पानी के छींटे लगने से, युवक को मारी गोली
पानी के छींटे लगने से, युवक को मारी गोली
Share:

शाहजहांपुर. यूपी में योगी सरकार आपराधिक गतिविधिओं पर रोक लगाने के जो दावे करती है वो बिलकुल खोखले साबित हो रहे है. यहां जरा-जरा सी बात पर गोलिया चल जाती है. ऐसा ही एक मामला यूपी के शाहजहाँपुर का है. यहां बदमाशों को इतनी शह मिल रही है की वो कुछ भी करने से नहीं डर रहे.

जहां जमीन पर पड़े पानी के पाउच पर बाइक का पहिया निकला तो छींटे पास खड़े एक दबंग पर चली गई. इस बात पर काफी विवाद हुआ उस दिन तो बात आई गई हो गई लेकिन एक दिन दबंग ने रिटायर दरोगा के बेटे के गोली मारकर बदला पूरा कर लिया.

यह घटना थाना सदर बाजार के ईदगाह रोड की है. जहां मोहल्ला बिजलीपुरा निवासी रिटायर्ड दरोगा हरीनन्दन लाल का 25 वर्षीय बेटा शैलेन्द्र को मोहल्ले के रहने वाले दबंग पंकज ने फोन करके कन्नौजिया अस्पताल के पास बुलाया था. घायल शैलेंद्र के मुताबिक जब वह अस्पताल के पास बाइक से पहुंचा तो वहां पहले खड़ी कार मे पंकज के साथ उसके चार से पांच साथी बैठे थे.

शैलेन्द्र ने बताया कि जैसे ही वह कार के पास रुका तो कार से पंकज उतरकर आया और आते ही उसने मेरे उपर हमला करना शुरू कर दिया. अचानक हुए इस हमले से युवक बच कर भागने लगा. इस दौरान करीब एक किलोमीटर युवक का दबंगों ने पीछा भी किया था. आखिरकार दबंगों ने ईदगाह के पास पहुंचकर उसे घेरकर गोली मार दी. फिलहाल घटना के बाद घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं पुलिस मामले की जांच की बात पर रही है.

 

मध्य प्रदेश: BJP नेता की शर्मसार करने वाली हरकत

शौच के लिए गई 9 साल की बच्ची का किया रेप

महिला से दुष्कर्म, तमाशबीन बने लोग बनाया वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -