महंगी शराब देखकर बेकाबू हुआ चोर, सामान चुराकर हुआ टल्ली और फिर...
महंगी शराब देखकर बेकाबू हुआ चोर, सामान चुराकर हुआ टल्ली और फिर...
Share:

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ से एक अनोखी घटना सामने आ रही है। यहां एक घर में चोरी करने आया चोर महंगी शराब देखकर स्वयं को नियंत्रित नहीं कर पाया और पी गया। तत्पश्चात, नशे में टल्ली चोर बेडरूम में सो गया। परिवार वाले एक शादी कार्यक्रम से वापस लौटे तो देखा कि एक शख्स बेडरूम में सो रहा है। फिर चोर को हवालात में सोने के लिए भेज दिया गया।

दरअसल, बिहार के छपरा के रहने वाले शरवानंद सेना से नायक सूबेदार के पद से सेवानिवृत हुए है तथा लखनऊ के कैंट थाना क्षेत्र में निर्मला की कटारी भाग में अपने परिवार के साथ रहते हैं। घटना के दिन शरवानंद अपने रिश्तेदार के यहां शादी में सम्मिलित होने गए थे। शादी से वापस लौट कर ताला खोला तो देखा कि गेट की ऊपर भाग की क्रीम कटी हुई है। घर के भीतर पूरा सामान बिखरा पड़ा हुआ है। जैसे ही बेडरूम में पहुंचे तो देखा कि एक शख्स आराम से सो रहा है तथा वहीं पर शराब की खाली बोतलें भी पड़ी है। घर वाले उस व्यक्ति के उठने कि प्रतीक्षा करने लगे। जैसे ही चोर उठा तो घर वालों ने उसको दबोच लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम सलीम बताया, जो शारदा नगर का रहने वाला है।

परिजनों ने बताया, 6 लाख रुपए के साथ 10 तोला सोना, डेढ़ लाख कीमत की 2 किलो चांदी, लगभग 50 हज़ार की 40 महंगी साड़ियां तथा आवश्यक दस्तावेज गायब हुए हैं। पूछताछ में अपराधी ने बताया कि वह अपने साथी की सहायता से घर में घुसा था तथा पूरा घर खंगालने के पश्चात् साथी ने सलीम से आभूषण हड़पने के चक्कर में अधिक शराब पिला दी तथा भाग गया। पुलिस दूसरे साथी की तलाश कर रही है। वही पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

त्रयंबकेश्वर मंदिर में घुसकर 'ज्योतिर्लिंग' पर चादर चढ़ाने की कोशिश, सतर्क सुरक्षाबलों ने मुस्लिमों को रोका !

'कुछ भी हो जाए, बनाकर रहूंगा देश का सबसे बड़ा हनुमान मंदिर', कर्नाटक में मिली जीत से उत्साहित कांग्रेस MLA ने किया ऐलान

राहुल गांधी को सजा सुनाने वाले जज का प्रमोशन रद्द ? सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस एमआर शाह ने बताई सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -