'कुछ भी हो जाए, बनाकर रहूंगा देश का सबसे बड़ा हनुमान मंदिर', कर्नाटक में मिली जीत से उत्साहित कांग्रेस MLA ने किया ऐलान
'कुछ भी हो जाए, बनाकर रहूंगा देश का सबसे बड़ा हनुमान मंदिर', कर्नाटक में मिली जीत से उत्साहित कांग्रेस MLA ने किया ऐलान
Share:

जामताड़ा: झारखंड हज कमेटी के चेयरमैन एवं जामताड़ा से कांग्रेस के MLA डाक्टर इरफान अंसारी ने घोषणा की कि जामताड़ा में देश का सबसे बड़ा हनुमान जी का मंदिर बनाएंगे। उन्होंने कर्नाटक में कांग्रेस को मिली जीत का श्रेय राहुल गांधी को देने के साथ साथ हनुमान जी को भी दिया है तथा दावा किया है कि हनुमान जी की कृपा से 2024 में भारतीय जनता पार्टी का सफाया हो जायेगा तथा देश को बीजेपी के पाप से मुक्ति मिलेगी।

कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस के लिए हनुमान जी के प्रभाव को महत्वपूर्ण बताते हुए इरफान ने ऐलान किया कि वे देश का सबसे बड़ा हनुमान जी का मंदिर जामताड़ा में बनायेंगे चाहे इसके लिए उन्हें अपनी किडनी की क्यों ना बेचनी पड़े। बोकारो जिला के सर्किट हाउस में मीडिया से चर्चा करते हुए इरफान कर्नाटक के चुनाव के नतीजे को लेकर बहुत उत्साहित थे। उन्होंने कहा कि बीजेपी के पाप का घड़ा भर गया था जिसकी वजह से अली और बजरंगबली ने कर्नाटक में बीजेपी को हरा दिया।

इरफान अंसारी ने कहा, 'कर्नाटक को देवतुल्य जनता के झूठ, फरेब और नफरत को नकार कर सच्चाई, ईमानदारी एवं भाईचारे को अपनाया। कर्नाटक चुनाव में बीजेपीपा ने सारे नीच हथकंडे अपनाकर लोगों को तोड़ने का काम किया मगर समझदार जनता ने कांग्रेस को बहुमत देकर बीजेपी को मुंहतोड़ जवाब दिया है।' उन्होंने बीजेपी हमेशा जात-पात की राजनीति कर लोगों को आपस में लड़ाती है मगर अब जनता को चीजें समझ में आ चुकी हैं। उन्होंने कहा कि कर्नाटक का चुनाव इसका उदाहरण हैं तथा आगामी दिनों में पूरे देश के लोगों को भाजपा से छुटकारा प्राप्त होगा। इसके चलते उन्होंने मंदिर प्रांगण में धर्म गुरु का आशीर्वाद भी लिया।

स्मृति ईरानी बोली- 'मैं जीत सकती थी इसलिए अमेठी भेजा गया, महिला हूँ इसलिए नहीं'

कर्नाटक चुनाव नतीजों के बाद नितिन गडकरी का तंज, बोले- ''पोस्टर-बैनर' से नहीं मिलते वोट',

'हमारी सरकार में भ्रष्टाचार के सभी रिकॉर्ड टूटे..', पायलट के बाद अब कांग्रेस के मंत्री ने गहलोत सरकार पर लगाए संगीन इल्जाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -