नहीं थम रही चोरी की वारदात, गाढ़ी कमाई पर कर रहे हाथ साफ़

रतलाम/ब्यूरो। आए दिन चोरी की वारदातें सामने आ रही हैं, लेकिन पुलिस चोरों को पकड़ने में सफल नहीं हो रही है। इसके कारण चोर बेखोफ होकर वारदात-दर-वारदात कर लोगों की गाढ़ी कमाई पर हाथ साफ कर रहे हैं। लगातार हो रही वारादातों से लगता है कि चोरों पर पुलिस का कोई खौफ ही नहीं रहा। 

बुधवार व मंगलवार की दरमियानी रात चोर नामली थाना क्षेत्र के ग्राम कांडरवासा में किसान प्रतापसिंह पुत्र दरियावसिंह के घर पीछे से रास्ते घुसे और करीब ढ़ाई लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवर व आठ हजार रुपये चुराकर ले गए। इसे मिलाकर पिछले छह दिन में चोरी की दस वारदातें हो चुकी है। जानकारी के अनुसार प्रतापसिंह व उनके स्वजन घर में सो रहे थे। रात तीन से चार बजे के बीच चोर पीछे के रास्ते घर में घुसे और वारदात कर भाग निकले।

 परिवार सोता रहा और चोरों के आने की उन्हें भनक तक नहीं लगी। गुरुवार सुबह जब परिवार के लोगों की नींद खुली तो हाल में सामान बिखरा व अलमारी, लोहे की पेटी तथा ड्रम खुला मिला तो चोरी का पता चला। सुबह साढ़े सात बजे प्रतापसिंह ने नामली पुलिस को सूचना दी। बीट प्रभारी एएसआइ ओमप्रकाश राठौड़ व अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे व जांच की।

व्यवसाईयो ने मंडी शुल्क घटाने के लिए सौंपा ज्ञापन

ड्राइवर साफ़ कर रहा था अपनी गाडी, फिर घटी ऐसी घटना

हत्या के आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -