दुल्हन को मेकअप करवाना पड़ा भारी, ICU में हुई भर्ती, शादी पोस्टपोन
दुल्हन को मेकअप करवाना पड़ा भारी, ICU में हुई भर्ती, शादी पोस्टपोन
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक लड़की को अपनी शादी के लिए मेकअप कराना ही उसे भारी पड़ गया। हालत ये हो गई है कि उसे ICU में भर्ती कराना पड़ा। घटना कर्नाटक की है। रिपोर्ट के अनुसार, कर्नाटक के हासन में मेकअप के पश्चात् लड़की का चेहरा इस कदर बिगड़ गया, कि उसे इंटेंसिव केयर यूनिट (आईसीयू) में भर्ती कराना पड़ा। वहीं उसकी शादी पोस्टपोन हो गई। मामले सामने आने पर लड़की का मेकअप करने वाली ब्यूटीशियन को पूछताछ के लिए गिरफ्त में लिया गया है। खास बात ये है कि पीड़ित ने जहां पर अपना मेकअप कराया वो एक हर्बल ब्यूटी पार्लर था।  

हासन के अरसीकेरे शहर में हुई यह घटना शुक्रवार को सामने आई। पुलिस के अनुसार, पीड़िता जजूर गांव की रहने वाली है। पीड़िता ने 10 दिन पहले कस्बे के गंगाश्री हरबल ब्यूटी पार्लर एंड स्पा में अपना मेकअप करवाया था। मेकअप के पश्चात् पीड़िता का चेहरा इस कदर सूज गया कि उसे चिकित्सालय में भर्ती करना पड़ाना।

ब्यूटीशियन गंगा ने पीड़िता को बताया कि उसने नए प्रकार के मेकअप प्रोडक्ट्स उसके चेहरे पर लगाए हैं। मेकअप के पश्चात् पीड़िता को एलर्जी हो गई एवं चेहरा इस कदर बिगड़ गया कि उसकी शादी पोस्टपोन कर दी गई है। फिलहाल, अरसीकेरे सिटी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की तहकीकात कर रही है। अपराधी ब्यूटीशियन को पुलिस ने समन भी भेजा है। 

GOOGLE ने अचानक 2 बजे रात में किया कर्मचारियों को बाहर, जानिए क्या है मामला

बोकारो के बाद अब इस शहर में मंडराया बर्ड-फ्लू का खतरा, गहरा सकता है संकट

BJP में शामिल होंगी पूर्व सांसद मीना सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -