छात्र ने प्रोफेसर को गोलियों से भुना

Mar 14 2018 08:46 AM
छात्र ने प्रोफेसर को गोलियों से भुना

हरियाणा के सोनीपत में एक छात्र ने हाल ही में एक ऐसी घटना को अंजाम दिया जिस पर यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा हैं. यहां पर कॉलेज के एक छात्र ने प्रोफेसर को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया जिससे पूरे कॉलेज में हड़कंप मच गया. वहीं छात्र इस घटना को अंजाम देकर फरार हो गया. घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं.

प्रोफेसर का नाम राजेश मलिक बताया जा रहा हैं वहीं आरोपी का नाम जगमाल हैं जो सेकेन्ड ईयर का छात्र हैं. खबरों की माने तो छात्र ने गोली उस वक्त चलाई जब लेक्चरर क्लर्क रूम में थे. सेकंड ईयर का छात्र जगमाल पिस्तौल लेकर रुम में आया और उसने अपने लेक्चरार पर एक के बाद एक 3 गोलियां मार दी. जिससे राजेश की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस का कहना हैं कि अारोपी छात्र को पकड़ने के लिए टीम जुटी हुई हैं जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

इस वारदात से पूरे कॉलेज में सनसनी फैली हुई हैं अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ हैं कि छात्र ने इस घटना को अंजाम क्यों दिया. वहीं लेक्चरर के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. हालांकि ये पहली बार नहीं हैं जब इस तरह की वारदात हमारे सामने आई हैं इससे पहले भी ऐसी कई घटना सामने आ चुकी हैं. गौरतलब हैं कि इसी साल 20 जनवरी को हरियाणा के यमुनानगर में 12वीं के एक छात्र ने कथित तौर पर अपने स्कूल प्रिंसिपल की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

ये भी पढ़े

शर्मनाक: पत्नी को जानवरों के पास सुलाता था पति

ससुर ने पत्नी को विदा करने से की मनाही, तो दामाद ने उतारा मौत के घाट

एक लाख रु इनामी राशि वाली 'मौसी' गिरफ्तार, हनीप्रीत की है करीबी

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App