फिल्म की कहानी होती है असरदार
फिल्म की कहानी होती है असरदार
Share:

मुंबई। बॉलीवुड निर्देशिका और अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार का कहना है कि जब वह फिल्म में काम करती हैं तो उन्हें सबसे पहले शैली नहीं बल्कि फिल्म की कहानी उत्साहित करती है। दिव्या ने रोमांटिक फिल्म यारियां से फिल्म निर्देशन में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने फिल्म सनम रे का निर्देशन किया। दिव्या हाल ही में लघु फिल्म बुलबुल में नजर आईं। 

दिव्या से जब रोमांस की शैली का चुनाव करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मैं यह नहीं कह सकती कि मुझे यह शैली चाहिए। मुझे कहानी सबसे ज्यादा उत्साहित करती है। अगर मैं कहानी से प्रभावित हो जाती हूं तो फिर मैं उस फिल्म को करती हूं। यह सब दिल की आवाज पर निर्भर करता है फिर चाहे आप फिल्म बनाने जा रहे हों या फिर अभिनय करने के लिए पटकथाओं का चुनाव कर रहे हों'।

उन्होंने कहा कि यह सब दिल की आवाज पर निर्भर करता है फिर चाहे आप फिल्म बनाने जा रहे हों या फिर अभिनय करने के लिए पटकथाओं का चुनाव कर रहे हों। 'बुलबुल' 25 मिनट की एक लघु फिल्म है जिसकी अधिकांश शूटिंग शिमला में हुई थी। आशीष पांडे द्वारा निर्देशित फिल्म में शिव पंडित, एली अवराम भी थे। इस फिल्म की पटकथा दिवंगत फिल्मकार कुंदन शाह द्वारा लिखित है।

गोगा कपूर का है आज जन्मदिन

बजरंगी भाईजान फेम हर्षाली पहुंची पलामू

पेरिस में इस अभिनेत्री को लताड़कर भगाया घर से बाहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -