कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा के दौरान अचानक टूट गया मंच, बाल-बाल बचे जीतू पटवारी
कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा के दौरान अचानक टूट गया मंच, बाल-बाल बचे जीतू पटवारी
Share:

सीहोर: शुक्रवार को कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा मध्य प्रदेश के सीहोर पहुंची। इसमें पूर्व मंत्री जीतू पटवारी एवं कुणाल चौधरी भी सम्मिलित हुए। यात्रा के स्वागत के लिए शहर के पोस्ट ऑफिस चौराहे पर बनाया मंच अचानक टूट गया। इस पर पूर्व मंत्री जीतू पटवारी भी थे। कहा जा रहा है कि बड़े आंकड़े में कार्यकर्ताओं के चढ़ने से मंच टूट गया। इससे कुछ कार्यकर्ता मंच से गिर गए। वक़्त रहते जीतू पटवारी ने अपने आपको संभाला। 

प्राप्त खबर के मुताबिक, कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा में उस हड़कंप मच गया जब स्वागत के लिए बनाए गए मंच पर ज्यादा कार्यकर्ताओं के चढ़ जाने से वो टूट गया। शहर के पोस्ट ऑफिस चौराहे के पास बनाए गए मंच पर जीतू पटवारी का स्वागत चल रहा था। तभी ये दुर्घटना हुई। कुछ कार्यकर्ता मंच से गिर गए। पिछले दिनों देवास जिले की सोनकच्छ विधानसभा में जन आक्रोश यात्रा निकाली गई थी। यात्रा देवास-भोपाल हाइवे पर भौरांसा फाटे से आरम्भ हुई थी। इसमें महदी प्रदेश कांग्रेस प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला, पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं यात्रा प्रभारी कांतिलाल भूरिया, AICC प्रभारी संजय दत्त, पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, पूर्व मंत्री दीपक जोशी, युवक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर विक्रांत भूरिया, विधायक विजयलक्ष्मी साधौ, कुणाल चौधरी, मनोज चावला, मनोज राजानी मुख्य रूप से सम्मिलित हुए थे। सोनकच्छ नगर के मुख्य मार्ग पर रोड शो करते हुए कृषि उपज मंडी में सभा के तौर पर यात्रा परिवर्तित हुई थी। सभा में सुरजेवाला ने बीजेपी सरकार पर तीखे हमले किए। 

उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह चौहान, नरेंद्र मोदी, वीडी शर्मा को नींद कैसे आती है। इस राज्य में 18 वर्षों के बीजेपी शासन काल में 18000 मां और बेटियों से दुष्कर्म होता रहा। मंदसौर में 3 वर्ष 4 महीने की बेटी के साथ दुष्कर्म हुआ। इधर शिवराज सिंह चौहान एवं नरेंद्र मोदी उत्सव मना रहे। सुरजेवाला ने कहा कि उज्जैन में 12 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म होता है। 8 घंटे तक अर्धनग्न अवस्था में खून से सनी घूमती है। शिवराज सिंह सरकार को उत्सव मनाने से फुरसत नहीं मिली। एक बाबा ने उसका हाल-चाल पूछ और उसे हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। शिवराज ने तो झूठ बोला, पाप किया, पर्दा डालने का प्रयास किया। वह सतना के दलित परिवार की निकली। कमलनाथ को लगा कि कुशलशेम पूछने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह चौहान 1 किलोमीटर दूर आते हैं, मगर चिकित्सालय जाकर नहीं मिलते हैं। बेटी के सिर पर हाथ नहीं रखते हैं। यह कंस मामा है। 

कनाडा में प्लेन क्रैश, 2 भारतीय प्रशिक्षु पायलट की मौत

मस्जिद, मदरसे और मौलवियों की मदद से आतंक का साम्राज्य खड़ा कर रहा था मोहम्मद रिज़वान, दिल्ली पुलिस ने लखनऊ से पकड़ा

इंदौर के होटल से गिरफ्तार हुए बंटी-बबली, 250 युवक-युवतियों से की 3 करोड़ रुपये की ठगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -