तेज रफ्तार कार सवार ने पुलिसकर्मी को रौंदा, बोनट पर घसीट कर एक किमी तक घुमाया
तेज रफ्तार कार सवार ने पुलिसकर्मी को रौंदा, बोनट पर घसीट कर एक किमी तक घुमाया
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की गाजियाबाद पुलिस ने एक साइकिल चालक और एक ट्रैफिक हवलदार को कथित तौर पर टक्कर मारने के आरोप में एक कार चालक को अरेस्ट किया है। यह घटना मंगलवार की है, जब गाजियाबाद के सिहानी गेट इलाके में 17 साल का युवक अपने दोस्तों के साथ कार चला रहा था। तेज रफ्तार में कार चला रहे एक नाबालिग ने साइकल सवार एक छात्र को रौंद दिया। इसके बाद वह भागने लगा। 

इस बीच चौराहे पर तैनात एक पुलिसकर्मी ने जब कार सवार नाबालिग को रोकने का प्रयास किया, तो उसने कार रोकने की जगह पुलिसकर्मी को भी रौंदने का भी प्रयास किया। इस टक्‍कर से पुलिसकर्मी उछलकर कार की बोनट पर आ गिरा। इसके बाद भी नाबालिग आरोपी गाड़ी रोकने की जगह भगाता ही रहा। वहीं इस दौरान पुलिसकर्मी बोनट पर लटक कर किसी तरह खुद को बचाता रहा। बाद में पुलिस की कई टीमों ने लगभग 1-2 किलोमीटर तक पीछा कर कार को रोका। इस दौरान एक प्राइवेट स्कूल के 11वीं कक्षा के छात्र 17 वर्षीय को भी अरेस्ट किया गया। पुलिस ने आरोपी छात्र के खिलाफ केस दर्ज कर उसे बाल सुधार गृह भेज दिया है।

दुबे ने कहा कि, 'घटना के वक़्त कार में सवार अन्य दो लोगों की गिरफ्तारी की कोशिशें जारी हैं।' तीनों आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 269 (रैश ड्राइविंग), 353 (लोक सेवक को उसके कर्तव्य के निर्वहन से रोकने के लिए हमला या आपराधिक बल), 307 (हत्या की कोशिश) और 427 (नुकसान पहुंचाना) के तहत केस दर्ज किया गया है। 

पत्नी और बेटे की हत्या कर निर्वस्त्र होकर भाग रहा था पति.., ऐसे धराया

कई महीनों तक छात्रा का बलात्कार करता रहा कोचिंग संचालक, जब गर्भवती हुई तो..

2 साल से बिना वीज़ा के नोएडा में रह रहे 14 चीनी नागरिक गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -