नौकरी हासिल करने के लिए दी बेटे ने पिता की सुपारी
नौकरी हासिल करने के लिए दी बेटे ने पिता की सुपारी
Share:

पटना: एक कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता की सुपारी दे दी. रेलवे कर्मचारी को गोली मारकर हत्या के प्रयास में एक दिन बाद ही पुलिस ने आरोपी बेटे को धर दबोचा. एक चौकाने वाली वजह के चलते बेटे ने पिता की मौत की साजिश रची . पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बेटे ने ही अपने पिता की हत्या का प्लान बनाया था. बेटे ने पिता की जगह रेलवे में नौकरी पाने के लिए उनके मर्डर की प्लानिंग की थी. मामले में दो कॉन्ट्रैक्ट किलर्स को भी पकड़ा गया. पुलिस के अनुसार ओम प्रकाश मंडल मंगलवार को बिहार के मुंगेर जिले के ईस्ट कॉलोनी पुलिस स्टेशन एरिया के अंतर्गत ऑफिसर्स क्लब रोड में अपने ऑफिस में थे तभी उनके कंधे में गोली मार दी गई.  उन्हें तुरंत स्थानीय रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

सीसीटीवी की मदद से पुलिस ने एक शूटर रवि रंजन (31) को जमालपुर थाने के अंतर्गत आने वाले रामपुर स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया. उससे पूछताछ के जरिए पुलिस ने दूसरे शूटर सुनील मंडल और ओम प्रकाश के बेटे पवन मंडल को गिरफ्तार किया. ईस्ट कॉलोनी पुलिस स्टेशन के एचएसओ मोहम्मद साबरी ने बताया पवन ने इसके लिए दो कॉन्ट्रैक्ट किलर को 2 लाख रुपये में तय किया और आधी रकम अडवांस में दे दी.उन्होंने यह भी बताया कि दो अन्य आरोपी विकी और जुगनू को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है. इन लोगों ने पवन और शूटर्स के बीच डील कराई थी. तीनों आरोपियों को गुरुवार को जेल भेज दिया गया है. 


पुलिस ने माजरे को जब गहराई से समझना चाहा तो पता चला की पिता 30 अप्रैल को रिटायर होने वाले हैं. ईस्ट कॉलोनी पुलिस स्टेशन के एचएसओ मोहम्मद अली साबरी के अनुसार, 'पवन कई सालों से प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था लेकिन उसे सफलता नहीं मिल रही थी. उसे पता था कि उसके पिता 30 अप्रैल को रिटायर होने वाले हैं इसलिए 28 वर्षीय पवन ने उनकी हत्या का प्लान बनाया ताकि सहानुभूति के आधार पर उसे रेलवे में जॉब मिल सके.' 

कोलकाता: 20 टन कुत्ते बिल्लियों का मांस जब्त

नोएडा में कैब ड्राइवर ने दिया गैंगरेप को अंजाम

प्रॉपर्टी विवाद में भाई ने भाई को भुना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -