मुँह के रास्ते पेट में जा घुसा सांप...और फिर जो हुआ
मुँह के रास्ते पेट में जा घुसा सांप...और फिर जो हुआ
Share:

सांप एक ऐसा जीव होता है जिसका नाम सुनते ही खौफ में आ जाते है. यदि सामने आ जाये तो दहशत से भर जाता है. सांप ऐसा जीव है जो कभी भी और कहीं भी घुसकर छुप सकता है. कपड़ों में, जूतों में, छोटे बिल में, अलमारी, घर के कोने हर जगह छुप कर बैठ जाता है सांप. लेकिन इस बार तो एक सांप ने हद  भी पार कर दी है. महिला के मुंह के रास्ते पेट में 4 फीट लंबा सांप घुस गया.

खबरों का कहना है कि ट्विटर के @FascinateFlix पर शेयर एक वीडियो में महिला के पेट से निकलते सांप को देखकर आप हैरान हो जाएंगे. कहा गया कि गहरी नींद में सोती महिला के मुँह में सांप घुस गया और पेट तक जा पहुंचा बाद में डॉक्टरों ने सांप को बाहर निकाला तो 4 फिट सांप को देख डॉक्टरों की टीम भी हैरान रह गई. वीडियो को 19 लाख से अधिक व्यूज  भी मिल चुके है.

 

मुंह में घुसा और पेट में पहुंच गया ज़िंदा सांप: वायरल वीडियो वाकई हैरानी से भरा हुआ था. जिसे देखकर किसी को भी अपने आंखों पर भरोसा करना और भी ज्यादा कठिन हो सकता है. वीडियो में ऑपरेशन थिएटर में बेहोश लेटी महिला नजर आ रही है जिसके मुंह के जरिए डॉक्टर्स कुछ निकालने का प्रयास  करने नजर आ रहे है. तभी खींचकर डॉक्टरों ने बाहर निकाला 4 फिट लंबा सांप. जिसे देखते ही डॉक्टर भी हैरानी से दो कदम पीछे हट गई. वीडिओ ने लोगों को आश्चर्य में डाल दिया कि आखिर कोई इंसान इतनी गहरी नींद में कैसे सो सकता है, कि उसके मुंह में सांप चला जाए और उसे पता भी न चले.

अमन राज ने जीता गुजरात ओपन, पुरस्कार में मिली इतनी राशि

मध्यप्रदेश में महिला ने एक साथ दिया 4 बच्चों को जन्म

45 साल के शख्स ने 10 वर्षीय मासूम का बलात्कार कर की हत्या, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -