सामने आया ओलिविया की मौत का राज़
सामने आया ओलिविया की मौत का राज़
Share:

कुछ दिनों पहले यह खबरें थी की हॉलीवुड की एडल्ट स्टार ओलिविया नोवा अपने घर में संदिग्ध अवस्था में मृत पाई गई थी. ओलिविया पॉर्न इंडस्ट्री की बड़ी ही जानी-मानी एक्ट्रेस थी. पुलिस को उनकी लाश 12 घंटों के बाद बरामद हुई, और जिस अवस्था में वह पाई गयी थी वह काफी दर्दनाक था. उनका मृत शरीर उनके बैड की तरफ झुका हुआ था, जहाँ उनके पैरों पर काफी चोट के निशान थे और उनके शरीर के निचले हिस्से पर कोई भी कपड़ा नहीं था.

पुलिस ने ओलिविया की मौत का कारण जानने के लिए उनके शरीर को पोस्ट मोर्टेम के लिए भेज दिया. डॉक्टर्स की टीम ने जब जांच की तो रिपोर्ट्स में यह पाया कि, ओलिविया की मौत की वजह, कोई हत्या नहीं थी बल्कि उनके पेशाब में हुए इन्फेक्शन के कारण उनकी मौत हुई. कई लोगों ने इससे आत्महत्या का भी नाम दे दिया था.

डॉक्टर्स ने कहा, "नोवा की पेशाब में गंभीर इन्फेक्शन हो गया था जो उनकी किडनी तक पहुँच गया था जिसके चलते उनकी मौत हो गई." इतनी कम उम्र में इस तरह उनकी मौत की खबर से ज़ाहिर हैं उनके फैंस को काफी गहरा झटका लगा होगा. 20 साल की ओलिविया की मौत पर फिल्म इंडस्ट्री के तमाम लोगों ने अपना दुःख व्यक्त किया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

यौन शोषण के सवाल पर शेरोन स्टोन का जवाब

माइकल डगलस पर ब्राउडी ने लगाया यौन उत्‍पीड़न का आरोप

फातिमा को भारी पड़ रही है आमिर से नज़दीकियां

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -