माइकल डगलस पर ब्राउडी ने लगाया यौन उत्‍पीड़न का आरोप
माइकल डगलस पर ब्राउडी ने लगाया यौन उत्‍पीड़न का आरोप
Share:

हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता माइकल डगलस को लेकर एक बार फिर लेखक सुसान ब्राउडी ने सार्वजनिक तौर पर उत्‍पीड़न का आरोप लगाया है. हाल ही में हुए के इंटरव्यू में ब्राउडी ने अपने बयान में कहा कि, "उन्‍हें लगता है कि वो पूरी दुनिया के राजा है, वो बिना मेरी इजाजत के ही मुझे बेइज्‍जत कर सकते हैं."

जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि, 1980 के दशक में ब्राउडी ने डगलस के साथ काम किया था. इस दौरान डगलस के अभिनय को देख वो उनकी तरफ आकर्षित हुई थीं. यही नहीं बल्कि, उस वक्‍त फिल्‍म 'वॉल स्‍ट्रीट' के लिए डगलस को ऑस्‍कर अवार्ड से नवाजा गया था. ब्राउडी ने बताया कि, उन दिनों वो लंबी और ढीली कपड़े पहनती थीं. इस पर डगलस ने प्रोड्यूसर से पूछा था कि ये गर्भवती नन की तरह कपड़े क्‍यों पहनती है. ये भी बताया कि, एक बार ब्राउडी द्वारा तेजी से हंसने पर डगलस ने सबके सामने उन्‍हें तेजी से डांटा था.

इसके अलावा ब्राउडी ने बताया कि एक दिन डगलस अपने कमरे में फर्श पर गिर गए थे और गन्दी हरकते करने लगे थे जिसके चलते वह काफी डर गई थी. इतना ही नहीं ब्राउडी के मुताबिक डगलस ने उनके शरीर को लेकर भी भद्दे कमेंट किए थे. ब्राउडी डगलस के लिए पटकथा लिखने का काम कर रही थीं, खबरों की मान तो माइकल डगलस ने दावा किया था कि महिलाओं के साथ ओरल सेक्‍स करने की वजह से उन्‍हें गले का कैंसर हुआ.

ये भी पढ़े

फातिमा को भारी पड़ रही है आमिर से नज़दीकियां

अवार्ड नॉमिनेशन अनाउंसमेंट करेंगी प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका ने ठुकराया 'डॉन 3' का प्रपोजल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -