ऐसे मार्ग से होकर जाना पड़ता है स्कूल, विद्यार्थियों ने सुनाई आपबीती
ऐसे मार्ग से होकर जाना पड़ता है स्कूल, विद्यार्थियों ने सुनाई आपबीती
Share:

बड़वानी/ब्यूरो: बड़वानी जिले के खेतीया नगर से कुछ दुरी पर मौजूद ग्राम मलफा की शासकीय उच्चतर विद्यालय के छात्र छात्राओं को प्रतिदिन बड़ी समस्या से गुजरना पड़ता है। आपको बता दे की छात्राओ को विद्यालय जाने के लिए प्रतिदिन एक से डेढ़ किलोमीटर घुटने तक गड्डो व कीचड़ से गुज़रकर विद्यालय जाना पड़ता है। 

 प्राचार्य ने बताया कि हमने स्थानीय प्रशासन को कई बार इस समस्या से अवगत कराया लेकिन समस्या जहा की तहा बनी है। कोई भी जिम्मेदार इस पर ध्यान नही दे रहा। विद्यालय की छुट्टी के बाद छात्र छात्राये गुजरते दिखे तो सरकार की योजनाओ की पोल खुलती नजर आयी। नगर से 5 किलोमीटर दूर स्थित के ग्राम मलफा की शासकीय उच्चतर विद्यालय के छात्र छात्राओं को प्रतिदिन बड़ी समस्या से गुजरना पड़ रहा है छात्राओ को विद्यालय जाने के लिए प्रतिदिन एक से डेढ़ किलोमीटर घुटने तक गद्दों व कीचड़ से गुज़रकर विद्यालय जाना पड़ता है।

 छात्र छात्राओं को बारिश के चलते घर वापिस लौटना पड़ता जब हमारी टीम वहाँ पहुची तो हमे भी कुछ दूरी पैदल तय करना पड़ा विद्यालय पहुचे तो वहा के शिक्षक भी समस्या को बताने लगे। छात्र छात्राओं से पूछा तो वो भी वही समस्या बताने से पीछे हटे नही है  प्राचार्य ने बताया कि हमने स्थानीय प्रशासन को कई बार इस समस्या से अवगत कराया लेकिन समस्या जहा की तहा बनी है कोई भी जिम्मेदार इस पर ध्यान नही दे रहा। विद्यालय की छुट्टी के बाद छात्र छात्राये गुजरते दिखे तो सरकार की योजनाओ की पोल खुलती नजर आयी।

केरल में मंकीपॉक्स का पहला मरीज ठीक हुआ: स्वास्थ्य मंत्री

सड़क से जा रही कांवड़ यात्रा से ग्राम प्रधान शकीना को क्या समस्या ? रास्ता रोका, पत्थरों से हमला

इस बार दो दिन मनाई जाएगी जन्माष्टमी, जानिए शुभ मुहूर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -