'जिसके कारण BJP ने चुनाव जीता है, उस योजना का अभिभाषण में जिक्र तक नहीं हुआ', लाडली बहना योजना को लेकर कांग्रेस ने बोला हमला
'जिसके कारण BJP ने चुनाव जीता है, उस योजना का अभिभाषण में जिक्र तक नहीं हुआ', लाडली बहना योजना को लेकर कांग्रेस ने बोला हमला
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में लाडली बहना योजना यूं ही चालू रहेगी या बंद हो जाएगी, यह राज्य के हर घर में इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, बुधवार को विधानसभा में राज्यपाल का अभिभाषण हुआ, जिसमें लाडली बहना योजना का जिक्र तक नहीं हुआ। तत्पश्चात, लाडली बहना योजना को लेकर कांग्रेस नेताओं ने कई सवाल उठाए।

दरअसल, मध्य प्रदेश की 16 विधानसभा के प्रथम सत्र में तीसरे दिन बुधवार को राज्यपाल मंगुभाई पटेल का अभिभाषण हुआ। अभिभाषण में बीजेपी के लिए गेम चेंजर साबित हुई लाडली बहना योजना का जिक्र नहीं हुआ। जिस कारण कांग्रेस नेताओं को मुद्दा उठाने का अवसर प्राप्त हुआ। इस बीच कांग्रेस MLA रामनिवास रावत ने अभिभाषण के चलते ही लाडली बहना योजना को लेकर कई बातें कहीं। 

कांग्रेस MLA रामनिवास ने कहा कि पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने हर विधानसभा में यही कहा है की लाडली बहनों को 3 हजार रुपए दिए जाएंगे। मगर अभिभाषण में लाडली बहनों का जिक्र तक ना होना, वादा न निभाने के बराबर है। वादे के मुताबिक, पहला आदेश लाडली बहनों को 3 हजार देने का होना चाहिए था। वही राज्यपाल अभिभाषण के चलते प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने कहा कि जो योजना बीजेपी के लिए गेम चेंजर साबित हुई है। जिसके कारण बीजेपी ने चुनाव जीता है। उस योजना का अभिभाषण में जिक्र तक नहीं हुआ। इतना ही नहीं अभिभाषण में किसानों का भी जिक्र नहीं किया गया। सिर्फ सपनों का अभिभाषण दिया है।

'महाराष्ट्र में भी हलाल उत्पाद पर प्रतिबंध लगे..', यूपी की तर्ज पर भाजपा विधायक नितेश राणे ने उठाई मांग

'लोकतंत्र की हत्या..', 143 सांसदों के निलंबन पर विपक्ष का विरोध मार्च, खड़गे ने केंद्र पर लगाए गंभीर इल्जाम

क्या अंग्रेज़ों के कानून ख़त्म कर दिए ? नए आपराधिक बिलों को लेकर केंद्र पर भड़के कांग्रेस नेता चिदंबरम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -